क्या संजय दत्त-अरशद वारसी फिर से एक साथ करेंगे काम?

sanjay dutt and arshad warsi

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को लोगों ने फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में बेेहद पसंद किया था। साल 2003 में आयी यह फिल्म आज भी लाेगों के दिल में जिंदा है। इसके बाद साल 2006 में मुन्ना भाई एमबीबीएस का सीक्वल लगे रहो मुन्नाभाई ने भी अपनी बॉक्सऑफिस पर जादू बिखेरा। इस फिल्म में भी संजय और अरशद की जोड़ी फिर से दिखी थी जो बड़े पैमाने पर हिट हुई थी। फिल्मी जगत के सूत्रों के अनुसार अरशद और संजय एक बार फिर से बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ सकते हैं।

अगले साल शुरु होगी शूटिंग

खबरों के अनुसार अरशद और संजय की अगली फिल्म में संजय एक दिव्यांग डॉन की रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अरशद संजय के लिए मार्गदर्शक की भूमिका में दिखेंगे। हालांकि फिल्म में ट्विस्ट यह होगा कि किसी को पता नहीं होगा कि संजय दिव्यांग डॉन है। फिल्म में दर्शकाें को फिर से दोनों की भाईगीरी देखने को मिलेगी। अरशद ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और इसकी शूटिंग अगले साल मार्च-अप्रैल में शुरु होगी। शूटिंग के लिए फिल्म ‌की टीम बुडापेस्ट जा सकते हैं।

बन सकती है मुन्नाभाई एमबीबीएस की सीक्वल

जानकारी के अनुसार अरशद ने पहले भी मुन्नाभाई एमबीबीएस की सीक्वल बनने के संकेत दिए है। उन्होंने कहा था कि फिल्म की कहानी पर राजकुमार हिरानी काम कर रहे हैं। हालांकि हिरानी बहुत पहले ही मुन्नाभाई की सीक्वल बनाना चाहते थे लेकिन संजय के कानूनी मामलाें में उलझे होने के कारण वो इसे नहीं बना पाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर