क्या पॉलिटिक्स में शामिल होने वाले हैं अक्षय?

मुंबईः बॉलिवुड के खिलाड़ी भइया अक्षय कुमार ने बीती शाम एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे उनके चाहने वाले आश्चर्यचकित रह गए। दरअसल, अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा ‘आज एक अज्ञात और अपरिचित क्षेत्र की ओर बढ़ रहा हूं। कुछ ऐसा करने वाला हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। उत्साहित और नर्वस दोनों हूं। अपडेट के लिए बने रहें।’ सोशल मीडिया पर अक्षय के इस ट्वीट के तमाम कयास लगाए जा रहे थे की आखिर अक्षय ऐसा क्या काम करने वाले हैं, जो अनजाना और अपरिचित है। लेकिन बाद में अक्षय ने सारे अटकलों पर विराम लगा दिया।

क्या भाजपा से मिल गई टिकट?
सोशल मीडिया पर तमाम चाहने वालों ने सवाल किया और पूछा कि क्या वह पॉलिटिक्स में जा रहे हैं? क्या भाजपा में शामिल होने वाले हैं? क्या उन्हें दिल्ली से भाजपा की टिकट मिल गई है? कुछ लोगों ने उनकी नागरिकता पर सवाल उठाते हुए ट्रोल भी किया और पूछा, क्या अब भारतीय पासपोर्ट बनवाने वाले हैं? एक उपयोगकर्ता ने लिखा ‘आपको अपडेट होने की कहां जरूरत है, आप तो सदाबहार हैं, हमेशा ही फिट ओर अपडेट रहते है, भारत देश और देशवासियों को गर्व है आप ओर आपकी देशभक्ति पर, हम तहे दिल से नमन करते है इस जज्बे को। जय हिंद।’

पॉलिटिक्स में शामिल होने की खबरों का खंडन

हालांकि खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पहले ट्वीट के कुछ घंटों बाद एक और ट्वीट कर अपने चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने लिखा, मेरे पहले ट्वीट पर दिलचस्पी दिखाने के लिए शुक्रिया। अटकलों पर विराम लगाएं, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। अक्षय के पहले के ट्वीट से उनके चुनाव लड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।

देखिए दोनों ट्वीट


मिशन मंगल की शूटिंग खत्म
बात करें वर्कफ्रंट की तो अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म ‘केसरी’ को दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म ने जमकर कमाई भी की। इन दिनों अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘मिशन मंगल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। अक्षय के अलावा फिल्म में 5 हिरोइन यानी विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्य मेनन और कीर्ति कुल्हारी भी हैं। संजय कपूर, रजत बरमेचा, शर्मन जोशी और दलीप ताहिल जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ होगी।   

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhav

राम माधव ने अमेरिका को दी नसीहत, कहा- भारत कोई डंपिंग बाजार नहीं

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने सोमवार को अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री कोंडोलिजा राइस के दिए गए बयान आगे पढ़ें »

P Chidambaram

आईएनएक्स मामले में चिदंबरम को मिली जमानत, फिर भी नहीं हो पाएंगे रिहा

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे दी है। आगे पढ़ें »

ऊपर