क्या टूट जाएगी रैपर बादशाह की शादी?

मुंबईः प्लेबैक सिंगर और मशहूर रैपर बादशाह की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वह अपनी पत्नी जैस्मीन के साथ पिछले कुछ वक्त से साथ नहीं रह रहे हैं। कई लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं? तो कोई इस दूरी की वजह लॉकडाउन को बता रहे हैं। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जैस्मीन लॉकडाउन के दौरान से ही पंजाब में हैं जबकि बादशाह मुंबई में है। कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच पति-पत्नी वाले ही झगड़े हैं और बाद में मामला सुलझ जाएगा। हर कपल इस तरह के उतार-चढ़ाव से गुजरता है। इस मामले पर बादशाह ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

2015 में की थी शादी

बता दें कि बादशाह और जैस्मीन ने साल 2015 में शादी की। दोनों की एक बेटी है जेसेमी ग्रेस मसिह सिंह है, जिसका जन्म 11 जनवरी 2017 में हुआ। पिछले साल बादशाह ने बॉलीवुड फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में बतौर एक्टर डेब्यू किया। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा था कि उनकी एक बेटी है और वह उसे खुद एडल्ट एजुकेशन के बारे में बताएंगे। ये फिल्म एडल्ट एजुकेशन के मुद्दों पर आधारित थी।

2006 में रखा म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम

बादशाह ने ‘कूल इक्वल’ नाम से म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम बादशाह रख लिया। उन्होंने साल 2006 में यो यो हनी सिंह के साथ माफिया मुंदीर के साथ काम अपना करियर शुरू किया। साल 2012 में ग्रुप से अलग होने के बाद बादशाह को अलग पहचान मिली। उन्होंने हरयाणवी सॉन्ग ‘कर गई चुल’ गाया जिसे साल 2016 में बॉलीवुड फिल्म कपूर एंड संस में एडॉप्ट किया गया। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और बॉलीवुड में कई गाने गा चुके हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर