क्या कपिल के शो में सिद्धू करेंगे वापसी?

नई दिल्‍लीः कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले को लेकर टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया था । उन्हें चैनल ने रिजाइन करने को कहा था। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सिद्धू एक बार फिर से शो से जुड़ सकते हैं।
अर्चना ने ली थी सिद्धू की जगह
प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र के अनुसार, जब अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू को रिप्लेस किया था तब उनका कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ 20 एपिसोड के लिए बनाया गया था। हालांकि, वे अब तक उससे ज्यादा एपिसोड शूट कर चुकी हैं। लेकिन अब कपिल और उनकी टीम सिद्धू को वापस लाने की कोशिश में जुटी है। अर्चना के साथ उनका अनुभव अच्छा रहा लेकिन वे सिद्धू की तरह लोगों को आकर्षित नहीं कर पाई। फिल्हाल सिद्धू अपने इलेक्शन के प्रचार में जुड़े हैं, लेकिन इलेक्शन खत्म होते ही उन्हें शो में फिर से लाने की तैयारी होने की संभावना हैं। अब तक उनका एग्रीमेंट चैनल के साथ खत्म नहीं हुआ हैं। कपिल भी चाहते हैं कि सिद्धू इस शो से फिर से जुड़ जाए।
कपिल भी विवादों में घिर गए थे
कुछ महीने पहले जब कपिल शर्मा से सिद्धू को शो से निकालने को लेकर पूछा गया था तब उन्होंने कहा था किसी को रोकना या (द कपिल शर्मा) शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बर्खास्त करना समाधान नहीं है। हम सरकार के साथ हैं लेकिन फिर भी हमें एक परमानेंट सॉल्युशन की आवश्यकता है। पुलवामा में जिसने हमारे सैनिकों को मार दिया, उसे भुलाया नहीं जाना चाहिए और दोषियों को सजा दिया जाना चाहिए। हालांकि, उनकी इस टिप्पणी को ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोगों ने आलोचना करते हुए शो को बंद करने की बात रखी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नियंत्रण रेखा पर सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू :  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे आगे पढ़ें »

बिना सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर हुआ और महंगा

नयी दिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय बाजार में रसोई गैस के दाम बढ़ने के कारण देश में बिना सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर आज से महँगा हो आगे पढ़ें »

ऊपर