क्या आलिया संग लिव-इन में रहेंगे रणबीर कपूर?

मुंबईः बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप को नए पड़ाव पर ले जाने के लिए लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इस साल कपल की शादी नहीं होगी। दोनों को लिव-इन में रहने का सुझाव रणबीर की मां नीतू ने दी है।

अपार्टमेंट की तलाश शुरू

फिलहाल रणबीर कपूर अपने पैरेंट्स के साथ बांद्रा में रहते हैं। नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रहने का सुझाव दिया, जिसके बाद से कपल ने नए अपार्टमेंट की तलाश शुरू कर दी है। पिछले दिनों रणबीर-आलिया की साथ में नई प्रॉपर्टी की तलाश करते हुए फोटो भी सामने आई थी। दोनों के साथ में लिव इन में रहने की खबरों पर बोलते हुए आलिया ने कहा था- हम ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी देखने गए थे। यह प्रॉपर्टी मेरी प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के लिए होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर