क्या अजय-काजोल की बेटी बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू?

मुंबईः बॉलीवुड ‌सितारों के बच्चे अकसर बॉलीवुड से ही अपने करियर की शुरूआत करते हैं। ऐसे में सुहाना खान, खुशी कपूर के साथ इस वक्त बॉलीवुड में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा के भी डेब्यू को लेकर तमाम चर्चाएं होती रहती हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले काजोल ने बेटी न्यासा के 16वें जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था।  हाल ही में काजोल से बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया।

फिलहाल नहीं है ऐसा कोई प्लान
काजोल ने कहा अभी न्यासा सिर्फ 16 साल की हैं। उसे मीडिया और लोगों से स्पेस की जरूरत है। वह 10वीं में है और बोर्ड एग्जाम्स की तैयारी कर रही है। इस दौरान काजोल ने दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड्स शो में अवॉर्ड मिलने की खुशी साझा की और कहा यह उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने ज्यूरी को धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि काजोल पिछले साल फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में दिखी थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही। काजोल ने बताया कि अभी एक्टिंग फ्रंट पर उनका कोई प्लान नहीं है, शायद वे दो साल का ब्रेक ले लें, लेकिन यह भी कहा कि कुछ प्लांस हैं जिसकी अनाउंसमेंट वे जल्द ही कर सकती हैं।

अजय ने अपने बच्चों को बताया था स्टार

अजय देवगन ने पिछले दिन अपने परिवार के बारे में कहा था उनकी पत्नी काजोल और उनके बच्चे स्टार्स हैं, इसलिए लोगों की नजरें हमेशा स्टार्स पर रहती है। हालांकि जिस लेवल का जजमेंट उनके साथ किया जाता है, उनके बच्चों के साथ करना सही नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 547 नये मामले आए सामने, कुल 6412 हुए संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच देश में पिछले 24 आगे पढ़ें »

बंगाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 12 नये मामले आए सामने

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : बंगाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 12 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

ऊपर