कोविड योद्धाओं के लिए रोहित शेट्टी ने किया आठ होटलों में बंदोबस्त

मुंबई : कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित लोगों के बचाव के लिए दिन रात एक अपनी सेवा देने वाले कोविड वॉरियर्स के लिए बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी ने शहर के आठ होटलों में आराम और भोजन का बंदोबस्त किया है। कोरोना वायरस का कहर भारत समेत दुनियाभर में जारी है। जब से कोरोना वायरस का कहर शुरू हुआ है, तभी से रोहित शेट्टी कुछ न कुछ जरूरतमंदों के लिए कर रहे है। रोहित शेट्टी ने ड्यूटी सिविल वॉरियर्स के लिए शहर के आठ होटलों में आराम और भोजन का बंदोबस्त किया है। मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी को ड्यूटी सिविल वॉरियर्स के लिए शहर भर में आठ होटलों में रहने, आराम करने, चेंज करने तथा रात का खाना और सुबह का नाश्ता जैसी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद कहा है।
मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर जताया आभार
मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी का आभार जताते हुए ट्वीट किया, ‘रोहित शेट्टी ने हमारे ऑन ड्यूटी कोविड योद्धाओं के लिए शहर भर में आठ होटलों में उनके रहने, आराम करने, चेंज करने तथा रात का खाना और सुबह का नाश्ता जैसी सुविधा प्रदान की है। हम उन्हें इस तरह के सहयोग के लिए, हमें कोरोना से लड़ने में और मुंबई को सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए धन्यवाद देते हैं।’ इससे पहले रोहित फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉयीज के रिलीफ फंड में 51 लाख रुपए डोनेट कर चुके हैं। यह अमाउंट उन्होंने डेली वेज वर्कर्स के लिए दिया था ताकि काम ठप होने से उन्हें दिक्कत न हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पोर्न फिल्म देखते ही जागा जोश,​ रेप के दौरान हुई मौत

अलीगढ़ : अलीगढ़ पुलिस ने एक दलित नाबालिग लड़की की हत्या के मामले को सुलझा लिया है। इस घटना को अंजाम देने वाले 17 साल आगे पढ़ें »

. क्या आपके पति को किसी और से प्यार हो गया है?

कोलकाता : आप पिछले कुछ दिनों से अपने पति के बर्ताव में बहुत बदलाव महसूस कर रही हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि वे किसी आगे पढ़ें »

ऊपर