कोलकाता को घसीटा जा सकता है बॉलीवुड ड्रग्स मामले में

 

कोलकाता :  बॉलीवुड की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स मामले पर एक बड़ा खुलासा किया है।  एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू  में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बड़े क्रिकेटर्स और  सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं। उन्होंने बताया कि कोलकाता में एक आईपीएल मैच की पार्टी के दौरान उन्होंने क्रिकेटर्स की बीवियों व स्टार्स को ड्रग्स लेते हुए देखा था । शर्लिन के इस बयान के बाद से  बॉलीवुड का ड्रग्स कांड  आईपीएल  की पार्टी तक पहुंच गया है। सूत्रों की मानें तो एनसीबी के अधिकारी कोलकाता में इसकी जांच कर सकते हैं।

कोलकाता में आईपीएल मैच के बाद हुई थी ड्रग्स पार्टी

इस इंटरव्यू के जरिए शर्लिन  चोपड़ा  ने बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट इंडस्ट्री पर भी  सवाल उठाया है।  शर्लिन ने कहा कि एनसीबी  बहुत ही अच्छा काम कर रहा  है। अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि जब  मैं कोलकाता गई थी केकेआर का मैच देखने के लिए तो वहां आफ्टर मैच पार्टी  में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सभी ड्रग्स ले रहे  थे। मैंने वहां ऐसे नजारे देखे जिसे देखकर मैं हैरान हो गई। शर्लिन ने बताया  कि हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां वहां ह्वाइट पाउडर यानी कोकिन ले  रही थीं, जिसे देखकर मुझे लगा कि ये लोग क्या कर रहे है और क्यूं कर रहे  है।  मैं थोड़ी ही देर में वहां से निकल आई। यहां हम बताते चलें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन  में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह  समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शीत ऋतु में सावधानी है जरूरी

-    सर्दियों में जठराग्नि प्रबल रहती है, इसलिए इन दिनों में पौष्टिक तथा बलवर्द्धक आहार लेना चाहिए। सर्दियों में खट्टा, खारा, मीठा प्रधान आहार लेना आगे पढ़ें »

कोरोना से प्रभावित हुई भारत में सोने की खरीद, तीसरी तिमाही में मांग 30% गिरी

मुंबई: कोरोना महामारी से जुड़े व्यवधानों तथा ऊंची कीमतों के कारण सितंबर तिमाही में भारत में सोने की मांग साल भर पहले की तुलना में आगे पढ़ें »

ऊपर