कोरोना संक्रमित मरीज की जान बचाने को अभिनेत्री जोया मोरानी ने किया दूसरी बार प्लाजमा डोनेट

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मकार करीम मोरानी की पुत्री जोया मोरानी ने कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिये दूसरी बार प्लाजमा डोनेट किया है। निर्माता करीम और उनकी दोनों बेटियां शजा मोरानी और जोया मोरानी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। हालांकि, इस बीमारी को मात देने के बाद तीनों स्वस्थ होकर बाहर आ चुके हैं। इस बीमारी के दौरान का अनुभव जोया ने साझा किया था और आज वो अपना प्लाज्मा डोनेट कर नेक काम कर रही हैं। कोरोना से जंग लड़कर बाहर निकले लोगों का प्लाज्मा इस महामारी के खिलाफ मददगार साबित हो रहा है। ऐसे में कोरोना को मात दे चुकी एक्ट्रेस जोया मोरानी प्लाज्मा डोनेशन के लिए दूसरी बार आगे आई हैं। जोया ने प्याज्मा डोनेट करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की और लिखा, ‘‘प्लाज्मा डोनेशन का राउंड दो। पिछली बार जब डोनेट किया था तो एक मरीज आईसीयू से बाहर आ गया था। मेरे डॉक्टर ने कहा था कोरोना को मात दे चुका यदि व्यक्ति प्लाज्मा डोनेट करेगा तो किसी ना किसी को मदद मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

SUPREME COURT

स्कूल फीस माफी संबंधी याचिका सुनने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने कोरोना महामारी को लेकर जारी राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर देश भर के निजी स्कूलों में तीन महीने की फीस आगे पढ़ें »

मुश्ताक अहमद ने हॉकी इंडिया अध्यक्ष पद छोड़ा

नयी दिल्ली : मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने निजी प्रतिबद्धताओं के कारण हॉकी इंडिया अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया है। राष्ट्रीय महासंघ ने शुक्रवार को आगे पढ़ें »

ऊपर