कोरोना में फंडरेजिंग: कंगना ने सितारों पर उठाए सवाल

मुंबई :देशभर में कोरोना महामारी ने सभी की कमर तोड़ कर रख दी है। ऐसे में लोग पीड़ितों की हर मुमकिन मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कुछ बॉलीवुड सितारों ने भी इसका बीड़ा उठाया है। सोनू सूद के अलावा कई सितारों ने लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं। इसी बीच कंगना रणौत जो अपनी हर बात बेबाकी से रखती हैं, एक बार फिर उन्होंने अपनी टिप्पणी दी है। दरअसल, ट्विंटर अकाउंट सस्पेंड हो जाने के बाद कंगना बाकी दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर कोरोना काल में फंडरेजिंग के जरिये लोगों की मदद कर रहे सितारों पर तंज कसा है। खास बात है कि कंगना ने इसे महामारी से मिलने वाला पाठ बताया है और पांच बिंदुओं में अपनी बात रखी है। जिसके बाद वो फिर चर्चा में आ गई हैं और उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा हैI कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सबसे पहले लिखा, आज का विचार – ‘शायद कुछ लोगों के लिए यह थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन कुछ लोगों को ये बात जरूर समझ आएगी, महामारी से मिली सीख।’ अपने पहले बिंदु में कंगना लिखती हैं, ‘कोई भी महत्वहीन नहीं है। हर कोई मदद कर सकता है लेकिन यह जानना जरुरी है कि आपकी समाज में जगह, भूमिका और प्रभावित करने की पहचान क्या है।’इसके बाद कंगना दूसरे बिंदु में लिखती हैं, ‘अगर आप अमीर हो तो गरीबों से भीख ना मांगे।’ वहीं तीसरे बिंदु में कंगना ने लिखा, ‘अगर आप अपने प्रभाव से लोगों के लिए दवाइयां, ऑक्सीजन और बेड का इंतजाम कर सकते हैं तो इससे कई लोगों की जान बच सकती है।’गौरतलब है कि कंगना रणौत की लगातार बयानबाजी के चलते पिछले दिनों उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। इंस्टाग्राम ने भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण कंगना का एक पोस्ट डिलीट कर दिया था। बावजूद इसके कंगना अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटती हैं और बेबाकी से अपनी टिप्पणियां साझा करती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर