कोरोना ने देश से छीन ली एक और प्रतिभा, पीएम ने जताया शोक

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन

अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में चल रहा था इलाज

प्रधानमंत्री मोदी ने परिवार के प्रति जताई संवेदना

नई दिल्ली : विश्व व्यापी कोरोना महामारी की वजह से साल 2020 लगभग सभी क्षेत्र के लोगों के लिए दुखद रहा। इसने कईयों से उनके अपने छीन लिए। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इसकी वजह से पूरे साल मातम पसरा रहा। अब गुजराती गायक महेश कनोडिया और गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार, उनके भाई नरेश कनोडिया का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह 77 साल के थे। बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था। इस बात की जानकारी अस्पताल के एक अधिकारी ने दी। उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है।

कोरोना ने छीना एक और सितारा

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नरेश कानोडिया को 20 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वह गंभीर स्थिति में थे और उनकी बाईपास सर्जरी की गई थी। उनके निधन के दो दिन बाद उनके बड़े भाई और गुजराती गायक महेश कनोडिया का लंबी बीमारी के बाद 25 अक्टूबर को गांधीनगर में उनके आवास पर निधन हो गया। गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार कनोडिया ने अपने करियर में कई दशकों में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया था। बाद में वह राजनीति में शामिल हो गए और 2002 से 2007 के बीच भाजपा के विधायक चुने गए।

पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

नरेश कनोडिया के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया। उन्होंने लिखा, ‘महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर