कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने ऐसे घटाया 98 किलो वजन

मुंबईः बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स होते हैं जो अपनी फैट टू फिट जर्नी से सभी को हैरान कर जाते हैं, जिन्हें आप हमेशा से ही बढ़े हुए वजन में देखते हैं, वे अचानक से हैंडसम दिखने लगते हैं। ऐसी ही जर्नी रही है कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की। दरअसल, गणेश आचार्य हाल ही में द कपिल शर्मा शो में आए थे। उनके साथ गीता कपूर और टैरेंस ने भी शिरकत की थी। निर्मातओं की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया है जो खासा वायरल हो गया है। कपिल के शो पर गणेश ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताया है। जब कपिल, गणेश से पूछते हैं कि उन्होंने अपना कितना वजन कम किया, इस बार कोरियोग्राफर ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है। वे कहते हैं- मैंने 98 किलो घटा लिया है।
जवाब जान सभी दंग रह गए
गणेश का ये जवाब जान सभी दंग रह गए और बस उन्हें देखते रह गए, लेकिन हर बात पर चुटकी लेने वाले कपिल शर्मा ने इस मौके को भी हाथ से जाने नहीं दिया। गणेश के बयान पर कपिल ने बोला- छोटे-छोटे शहरों में तो 46 किलो के आदमी होते हैं। यहां तो दो आदमी आपने ही गायब कर दिए हैं। कपिल का मजाकिया अंदाज सभी को हंसा गया।
मुश्किल रही फैट टू फिट जर्नी
वैसे अपनी फिटनेस को लेकर गणेश आचार्य ने कई मौकों पर विस्तार से बताया है। उनके मुताबिक फैट टू फिट की ये जर्नी उनके लिए खासा मुश्किल रही है। उन्हें काफी चुनौतियों को सामना करना पड़ा है। कोरियोग्राफ की माने तो एक सयम वे पूरे 200 किलो के हो गए थे। उन्होंने वो वजन अपनी एक फिल्म की वजह से बढ़ाया था लेकिन उसके बाद गणेश ने जिमिंग शुरू की और उन्होंने इतना वजन घटा लिया। अब गणेश अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उनकी फिटनेस देख सभी तारीफ करने को मजबूर हो जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री मोदी दूसरे चरण में लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली : वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी मुख्यमंत्री कोरोना की वैक्सीन लेंगे। इस चरण में 50 साल से ज्यादा आगे पढ़ें »

ठंड में गर्म पानी के साथ करें इन चीजों का सेवन, रहेंगे रोगों से दूर

सर्दियों के मौसम में सेहतमंद रहने के लिए अधिकतर लोग गर्म पानी पीना ज्यादा पसंद करते हैं। गर्म पानी स्वास्थ्य के लिहाज से काफी लाभकारी आगे पढ़ें »

ऊपर