कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

मुंबईः बॉलिवुड के मशहूर कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा को शुक्रवार को हार्ट अटैक आया है। इसके बाद रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। रेमो को हार्ट अटैक आने की खबर के बाद उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोकिलाबेन अस्पताल में रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर है। इस दौरान रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल भी उनके साथ हैं।
अहमद खान ने की पुष्टि
रेमो डिसूजा की खबर की पुष्टि बॉलिवुड के कोरियॉग्रफर अहमद खान ने एक न्यूज चैनल से की है। रेमो डिसूजा खुद अहमद खान के साथ छह सालों तक काम कर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहमद खान को असिस्ट किया था।
रेमो डिसूजा बॉलिवुड की कई फिल्मों में गानों को कोरियॉग्राफ कर चुके है। इसके अलावा वह कई फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘एबीसीडी 2’ थी। इसके अलावा रेमो डिसूजा कई रिऐलिटी शो भी जज कर चुके हैं।
बेहद अच्छे एथलीट थे
रेमो डिसूजा का 2 अप्रैल 1972 को बेंगलुरु में जन्म हुआ था। वह अपने स्कूली दिनों में एक बेहद अच्छे एथलीट थे। रेमो डिसूजा की शादी लिजेल से हुई है जो कि एक कॉस्टयूम डिजाइनर हैं। उनके ध्रुव और गबिरिल नाम के दो बेटे हैं। रेमो डिसूजा ने साल 1995 में बॉलिवुड में बतौर कोरियॉग्रफर अपने करियर की शुरुआत की थी। रेमो डिसूजा अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में डांस कोरियॉग्राफ कर चुके हैं। उन्हें ‘तहजीब’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘एबीसीडी 2’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘कलंक’ के लिए अवॉर्ड भी दिया जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर