कैंसर से जूझ रही हैं सोनाली बेंद्रे

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से गुजर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपनी इस बीमारी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि वह हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि, उन्होंने लिखा है कि उनकी फैमिली और करीबी दोस्त उनका पूरा ध्यान रख रहे और वह फिलहाल न्यू यॉर्क में हैं, जहां उनके कैंसर का इलाज चल रहा है। उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर अपनी इस बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है ‘कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं।’
इंस्टा पर उन्होंने लिखा
उन्होंने आगे लिखा है ‘इससे निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यू यॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है।’
शो में किया रिप्लेस
उन्होंने अपने इस पोस्ट को जरिए यह भी कहा है कि उन्हें वह इस लड़ाई से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सोनाली टीवी शो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं, लेकिन हाल ही में उनकी जगह हुमा कुरैशी को रिप्लेस किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

PM Modi meets Abhijit Banerjee

नोबेल विजेता बनर्जी से मिले मोदी,मानवता को सशक्त बनाने का प्रयास सराहनीय

नई दिल्ली : अर्थशास्त्र में नोबेल जीतने वाले भारतीय अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की, पीएम मोदी ने बताया आगे पढ़ें »

madhav

राम माधव ने अमेरिका को दी नसीहत, कहा- भारत कोई डंपिंग बाजार नहीं

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने सोमवार को अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री कोंडोलिजा राइस के दिए गए बयान आगे पढ़ें »

ऊपर