कृष 4 में दिखेगा ऋतिक रोशन का डबल अवतार

मुंबई : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म कृष 4 है। उनकी इस फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। फैंस हमेशा से ही ऋतिक रोशन की फिल्म्स को लेकर बेहद उत्सुक रहते हैं। उनकी ये उत्सुकता जल्द ही खत्म होने वाली है, क्योंकि कृष का अगला सीक्वेंस आने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम चल रहा है और इसका पूरा होना अभी बाकी है। पर जो बात सबसे अहम होगी वो यह है कि इस बार ऋतिक फिल्म में अपने फैंस के लिए डबल रोल करते नजर आएंगे। ऋतिक कृष 4 में हीरो और विलेन दोनों ही किरदार निभाते दिखेंगे।

ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी फिल्म में एक सुपरहीरो और एक सुपरविलेन का किरदार एक ही एक्टर प्ले करता नजर आएगा। रिपोर्ट के मुताब‍िक ऋतिक का सपना था कि वे कृष में दोनों ही किरदार ब्लैक एंड व्हाइट एक साथ प्ले करें। आखिरकार वो वक्त आ चुका है। फिल्म कि टीम ने हमेशा की तरह फैंस की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए इस बार कुछ अलग करने का फैसला किया। जहां कृष 4 को बेहद ही खास बनाने के लिए ऋतिक के नए अंदाज कि शुरुआत की जाएगी।

हालांकि फिल्म की अभिनेत्री को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। अब देखना यह होगा ऋतिक के साथ इस फिल्म में कौन सी अभिनेत्री नजर आएंगी। साथ ही यह भी देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक और राकेश रौशन का यह एक्सपेरीमेंट दर्शकों को कितना पसंद आता है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के खिलाफ शुरु हुई जंग, वैक्सीन ने संभाला मोर्चा

राज्य के 207 केंद्रों में लगा कोविड-19 कोविशिल्ड का टीका कोलकाताः राज्य में शनिवार की सुबह कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू हो गया, जिसमें कोविशिल्ड वैक्सीन राज्य आगे पढ़ें »

बाहरियों से बचाना है बंगाल की संस्कृति को : फिरहाद

उत्तर बैरकपुर में नवनिर्मित कन्वेंशन सेंटर का हुआ उद्घाटन बैरकपुर : तथाकथित बड़े नेता बंगाल के जिलों व शहरों में चक्कर लगा रहे हैं और यहां आगे पढ़ें »

ऊपर