‘कुली नंबर 1’ की रीमेक पर भड़के गोविंदा

मुंबईः बॉलीवुड में अपने समय में लोकप्रियता बटारेने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक बनने वाली है। लेकिन फिल्म के रिमेक के उपर गोविंदा ने एक ऐसी टिप्पणी की है जिससे फिल्म बनने के पहले ही विवादों से घिर गई है। आपको बता दें कि 1995 में आई सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर को देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। अब फिल्म के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान को कास्ट किया गया है, जिसे लेकर गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है।
धवन की कास्टिंग पर सवाल उठाया
दरअसल, हाल ही में गोविंदा अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां मीडिया ने गोविंदा से कुली नंबर 1 का रीमेक बनने और वरुण धवन की कास्टिंग पर एक्टर से सवाल किया। इस सवाल का जवाब देते हुए गोविंदा काफी नाराज हो गए। गोविंदा ने कहा ‘एक बार मैंने अपने मैनेजर को डेविड के पास भेजा और कहा कि अपना फोन ऑन रखना मुझे सुनना है कि वो मेरे लिए क्या कहते हैं। डेविड उनके मैनेजर से बोलते है कि उन्हें जो मिल रहा है वो कर लें अब वो हीरो नहीं रहें।
नहीं चाहते फिल्म का रिमेक बने
डेविड की यह बात गोविंदा को बार-बार चुभती है इसी के चलते वह आए दिन डेविड पर अपना गुस्सा निकलाते हैं। इसके बाद उन्होंने हकलाते हुए कहा कि ‘फिलहाल तो मैं यहां अपनी पब्लिसिटी के लिए यहां आया हूं। यहां किसी और फिल्म की पब्लिसिटी तो नहीं होगी।’ गोविंदा के इस छोटे से बयान ने साबित कर दिया कि वह बिल्कुल नहीं चाहते कि कोई उनकी हिट फिल्मों का रीमेक बने और उस पर डेविड अपने बेटे को लें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर