‘कुमकुम भाग्य’ फेम अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन

मुंबईः 2020 मानो दुखों का पहाड़ लेकर आया है। इस साल कई जाने-पहचाने हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आज सुबह टेलिविजन इंडस्ट्री से फिर एक बुरी खबर आई है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे धारावाहिकों में काम कर अपनी पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट के चलते अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो 54 साल की थीं। जरीना के निधन पर कई सितारों ने दुख जताया है। जरीना रोशन खान ने टेलीविजन शो में काम करने के अलावा कुछ फिल्मों में भी हाथ आजमाया। लेकिन उन्हें असली पहचान धारावाहिकों से ही मिली। ‘कुमकुम भाग्य’ में उन्होंने इंदू सूरी का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है।
सृति झा ने वीडियो शेयर की
सृति झा ने इस दुखद मौके पर जरीना रोशन खान का एक वीडियो साझा किया है। इसमें वो मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा सृति ने जरीना के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है।

 

View this post on Instagram

 

💔…

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया ने भी जरीना रोशन के साथ एक क्यूट सेल्फी साझा की है। इसमें शब्बीर, जरीना के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये चांद सा रोशन चेहरा।’

 

View this post on Instagram

 

Ye chand sa Roshan Chehera 💔

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

अभिनेता विन राणा, जिन्होंने कुमकुम भाग्य में पूरब की भूमिका निभाई, उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर जरीना की एक तस्वीर साझा की और दुख व्यक्त किया। इसके अलावा टेलीविजन के कई और कलाकार भी जरीना के निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर