कुछ ही देर में वरुण-नताशा की शादी, इस शहर कतो चुना हनीमून डेस्टीनेशन के लिए

मुंबई : वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर जबरदस्त खुमार है, दोनों कुछ ही देर में सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके वेड‍िंग वेन्यू में मेहमानों का आना शुरू हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक, कुछ ही समय पहले पंड‍ितजी भी वेड‍िंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। कुछ ही समय में वरुण धवन की बारात मैंशन के अंदर होगी। बॉलीवुड के इस कपल की शादी में खास डेकोरेशन की गई है। वरुण धवन का शादी का मंडप पिंक थीम के तहत डेकोरेट किया गया है।

बैचलर्स पार्टी के फोटो वायरल

डेकोरेशन करते वक्त ग्रीनरी पर भी काफी जोर दिया गया है। बीच के पास स्थित द मैंशन हाउस कई सारे खूबसूरत पेड़ों से सजा दिख रहा है। इन पेड़ों की वजह से ही वरुण के वेडिंग वेन्यू में चार चांद लग रहे हैं। अलीबाग के इस खूबसूरत वेन्यू पर वरुण-नताशा की शादी के सभी इवेंट्स हो रहे हैं। मेंहदी से लेकर संगीत सेरेमनी हो चुकी है और अब वेड‍िंग फंक्शन। शादी से पहले शन‍िवार को वरुण धवन की अपने ब्वॉयज गैंग के साथ इनसाइड फोटो सोशल मीड‍िया पर वायारल थी। इनमें वरुण और बाकी सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे थे। उनके साथ मनीष मल्होत्रा, कुणाल कोहली और बाकी करीबी शामिल रहें।

तुर्की में होगा हनीमून…

एक ओर जहां शादी की धीम हैं वहीं इस कपल ने अपना हनीमून डेस्टीनेशन तय कर लिया है। हालांकि, कोविड की वजह से पहले इनका इरादा हनीमून पर नहीं जाने का था। लेकिन अब दोनों ने इरादा बदल लिया है। जानकारी के मुताबिक, वरुण और नताशा हनीमून पर तुर्की जाने की तैयारी कर रहे हैं। खबरें ये भी हैं कि तुर्की में ये कपल सीरागन पैलेस केमपींस्की में रुकने वाला है। बता दें कि समुद्र किनारे स्थित इस आलीशान होटल में हर वो सुविधा है जो आपके वेकेशन को यादगार बना देगा। गौरतलब है कि इस्तांबुल में स्थित ये होटल अपनी सुविधाओं के साथ-साथ महंगे रेट की वजह से भी खबरों में रहता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर