कुछ ऐसा है हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर

मुंबईः 2015 में शाहरुख खान के साथ आई काजोल की फिल्म दिलवाले के बाद अब काजोल की हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी सिंगल मदर और उसके बेटे विवान की है, जो ओवर प्रोटेक्टिव होती है। फिल्म में काजोल एक सिंगर का रोल कर रही हैं, जो अपने बेटे के लिए अपने सपनों को छोड़ देती है। हालांकि ट्रेलर में दिखाया है कि काजोल के इस नेचर के कारण उसका बेटा घर छोड़ कर चला जाता है।
कैसे है ट्रेलर?
ट्रेलर की शुरुआत में सिंगर बनी ईला की स्टेज परफॉर्मेन्स दिखाई जाती है। लेकिन बेटे की चिंता करने वाली ईला, उसका कॉलेज जॉइन कर लेती है। ईला हर जगह अपने बेटे के पीछे-पीछे जाती है। जिससे बेटा परेशान हो जाता है और घर छोड़कर चला जाता है। ट्रेलर में नेहा धूपिया का एक डायलॉग है, जिसमें वह कहती हैं – किसी के पीछे अपनी पूरी जिंदगी लगा देना ठीक है यार, पर उसे घुटन महसूस होने लगे, ये कैसे ठीक है। फिल्म के निर्देशक 2014 में ‘मर्दानी’ बनाने वाले प्रदीप सरकार हैं। प्रोडक्शन अजय देवगन और पेन प्रोडक्शन का है। फिल्म में काजोल के साथ नेहा धूपिया और रिद्धी सेन हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mamata Banerjee meets Amit Shah

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात आगे पढ़ें »

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

ऊपर