कुछ ऐसा था कान्स के दूसरे दिन दीपिका का लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश!

कांस: इन दिनों दीपिका पादुकोण 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपने लुक्स से सबको मदहोश कर रही हैं। कल जहां दीपिका ने ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में कहर ढाया तो वहीं प्रतिष्ठित फेस्टिवल डी कान्स के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर शनिवार को लाइम ग्रीन लुक से दीपिका ने दुनिया भर के फैशन जगत में हड़कंप मचा दिया। अपने बो ड्रेस से लेकर अपने लेटेस्ट ट्यूल गाउल लुक्स तक, दीपिक पादुकोण अपने स्टाइल से रेड कार्पेट पर सबको टक्कर दे रहीं हैं।

पसंद किया जा रहा है लुक को

दीपिका पादुकोध की स्टादलिस्ट शालिना नथानी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में एक से बढ़कर एक लुक्स पेश किए हैं। लेकिन उनके इस लाइम ग्रीन गाउन(नियॉन ग्रीन) लुक के सा‌थ पहनी हुई हेयर एक्सेसरी छा गई। दीपिका पादुकोण ने कान्स के लुक में ट्यूल गाउन के साथ टर्बन (हेडरैप) पहना, जो कि कमाल लग रहा था। दीपिका पादुकोण ने पहली बार टर्बन लुक रेड कार्पेट पर पहना। इस एक्सपेरिमेंट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

52 हजार रुपये का हेडरैप

जैसा कि रेड कार्पेट पर पहनी हुई हर चीज काफी महंगी होती है। डिजाइनर कपड़ो से लेकर गहने तक, हर चीज के दाम लाखों करोड़ों में होते हैं। इसके साथ ही स्टार्स की पहनी हुई हर छोटी-बड़ी एक्सेसरीज भी काफी कीमती होती हैं, दीपिका पादुकोण का ये फ्लोरल हेडरैप 585 पाउडंस (लगभग 52 हजार रुपये का है)।

शेयर करें

मुख्य समाचार

समय की हो कमी तो शाम को करें वर्कआउट, ये हैं फायदें

नई दिल्ली : कामकाजी लोगों के लिए सुबह जिम जाना या वर्कआउट करने में परेशानी होती है, लेकिन शाम को भी वर्कआउट किया जा सकता आगे पढ़ें »

भारत से व्यापर संबंध तोड़ने के बाद पाक में जीवनरक्षक दवाओं की किल्लत

नई दिल्ली : भारत के साथ व्यापार संबंध तोड़ने के फैसले के बाद यहां कई समानों की किल्लत होने लगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आगे पढ़ें »

महंगे बिल की शिकायतों के बाद केबल टैरिफ की समीक्षा करेगी ट्राई

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

ऊपर