कुछ ऐसा था कान्स के दूसरे दिन दीपिका का लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश!

कांस: इन दिनों दीपिका पादुकोण 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपने लुक्स से सबको मदहोश कर रही हैं। कल जहां दीपिका ने ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में कहर ढाया तो वहीं प्रतिष्ठित फेस्टिवल डी कान्स के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर शनिवार को लाइम ग्रीन लुक से दीपिका ने दुनिया भर के फैशन जगत में हड़कंप मचा दिया। अपने बो ड्रेस से लेकर अपने लेटेस्ट ट्यूल गाउल लुक्स तक, दीपिक पादुकोण अपने स्टाइल से रेड कार्पेट पर सबको टक्कर दे रहीं हैं।

पसंद किया जा रहा है लुक को

दीपिका पादुकोध की स्टादलिस्ट शालिना नथानी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में एक से बढ़कर एक लुक्स पेश किए हैं। लेकिन उनके इस लाइम ग्रीन गाउन(नियॉन ग्रीन) लुक के सा‌थ पहनी हुई हेयर एक्सेसरी छा गई। दीपिका पादुकोण ने कान्स के लुक में ट्यूल गाउन के साथ टर्बन (हेडरैप) पहना, जो कि कमाल लग रहा था। दीपिका पादुकोण ने पहली बार टर्बन लुक रेड कार्पेट पर पहना। इस एक्सपेरिमेंट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

52 हजार रुपये का हेडरैप

जैसा कि रेड कार्पेट पर पहनी हुई हर चीज काफी महंगी होती है। डिजाइनर कपड़ो से लेकर गहने तक, हर चीज के दाम लाखों करोड़ों में होते हैं। इसके साथ ही स्टार्स की पहनी हुई हर छोटी-बड़ी एक्सेसरीज भी काफी कीमती होती हैं, दीपिका पादुकोण का ये फ्लोरल हेडरैप 585 पाउडंस (लगभग 52 हजार रुपये का है)।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने और चांदी की वायदा व वैश्विक कीमतों में आज दिखी बढ़ोतरी, जानिए भाव

नई दिल्ली : वायदा बाजार में सप्ताह के अंतिम दिन यानी आज सोने की कीमतों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। पांच जून 2020 के आगे पढ़ें »

बंगाल के मुर्शिदाबाद में जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश का शीर्ष आतंकवादी गिरफ्तार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक ठिकाने से शुक्रवार तड़के जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) के एक शीर्ष आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर