कुछ इस अंदाज में अक्षय ने की नए साल की शुरुआत, सोशल मीडिया पर हो रहे चर्चे

Akshay Kumar, Anokhe Style, Film, Bachchan Pandey,
मुंबई : नए साल की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने नव वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय कुमार ने भी साल के पहले दिन की शुरुआत कुछ खास अंदाज में की है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।
इस वीडियो में उन्होंने साल 2021 का पहला सूर्योदय अपने फैंस को दिखाया है। इस वीडियो में वे गायत्री मंत्र का उच्चारण भी कर रहे हैं। इसे साझा करते हुए अक्षय ने लिखा है, ‘अगर आपने मिस कर दिया हो तो ये है साल 2021 का पहला सूर्योदय। सभी की सफलता और खुशियों की प्रार्थना कर रहा हूं। सभी को एक शानदार नए साल की शुभकामनाएं। हैपी न्यू ईयर।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया है। अक्षय के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें, साल 2020 में सबसे ज्यादा विज्ञापनों में दिखने के मामले में अक्षय कुमार नंबर वन रहे हैं। अक्षय ने सभी अभिनेताओं के हिस्से आए विज्ञापनों में 16 फीसदी हिस्से पर कब्जा किया। इस दौड़ में अक्षय ने अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, शाहरुख खान और वरुण धवन को पीछे छोड़ा।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भगवानपुर में तृणमूल व भाजपा कर्मियों के बीच जबर्दस्त बमबाजी

शुभेन्दु अधिकारी के सभा में शामिल होने पहुंचे थे कार्यकर्ता खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत भगवानपुर में भाजपा व तृणमूल कर्मियों के बीच भारी बमबाजी होने आगे पढ़ें »

तृणमूल के और भी विधायक छोड़ेंगे पार्टी, क्या ममता उनकी सीटों से भी चुनाव लड़ेंगी : शुभेन्दु

नंदीग्राम : भाजपा में हाल ही में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर