किसी बड़े होटल में नहीं बल्कि यहां होगी आदित्य नारायण की शादी

मुंबईः बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण शादी जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों 1 दिसंबर को मंदिर में जाकर सात फेरे लेंगे। कोरोना काल के बीच आदित्य ने बताया कि उनकी शादी का फंक्शन कैसा होगा। आदित्य ने बताया कि उनकी शादी का फंक्शन बहुत ही सिंपल होने वाला है। कोरोना के कारण 1 दिसंबर को होने वाली शादी में सिर्फ बेहद करीबियों को ही बुलाया गया है।

50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे

शादी में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे। एक छोटा सा रिसेप्शन भी दिया जा रहा है, जिसमें घर के लोग, दोस्त और रिश्तेदार होंगे। म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री से भी सिर्फ वे ही लोग इस शादी में होंगे जो आदित्य के बेहद ही करीबी हैं। इसी साल अक्टूबर में आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिश्ते की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद दोनों ने शादी के फैसले के बारे में भी जानकारी दी थी। दोनों की मुलाकात उनकी पहली फिल्म शापित के दौरान 2010 में हुई थी।

दस साल तक डेटिंग की

दोनों ने करीब दस साल तक डेटिंग की है लेकिन लाइफ के इस नए फेज को लेकर आदित्य काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि ये एकदम नया चैप्टर होगा। हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं, 10 साल से डेट कर रहे हैं लेकिन अब नए फेज में जा रहे हैं। शादी के बाद चीजें बदलती हैं, इसका एहसास है हमें। इसलिए देखा जाए, आगे क्या होता है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर