किसके साथ फिर से फिल्मी पर्दे पर आना चाहती हैं सुष्मिता?

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हिन्दी फिल्मी दुनिया के बादशाह खान यानी शाहरुख खान के साथ फिर से काम करने की इच्छा जतायी है। सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहीं हैं। सु‌ष्मिता की फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी। इसके बाद 2015 में सुष्मिता बंगाली फिल्म निर्बाक में दिखी थीं।
बॉलीवुड में वापसी के ‌‌लिए बेचैन
सुष्मिता फिल्मी पर्दे पर लौटने के लिए बेचैन हैं और किसी अच्छी और दमदार कहानी के इंतजार में हैं। सुष्मिता ने बताया कि वह चाहती हैं कि निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मैं हूं ना’ का सीक्वल बनाएं। उनका मानना है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में सुष्मिता एक कॉलेज की ‌शिक्षिका के किरदार (चांदनी) में और शाहरुख एक अंडरकवर आर्मी ऑफिसर (मेजर राम प्रसाद) के किरदार में नजर आए थे। साल 2004 में प्रदर्शित यह फिल्म सुपरहिट रही थी।
‘मैं हूं ना’ का दूसरा पार्ट बनवाना चाहती हैं
सुष्मिता सेन ने कहा कि, ” ‘मैं हूं ना’ एक ऐसी फिल्म है जिसका दूसरा पार्ट कभी भी बनाया जा सकता है। इस फिल्म ने साल 2004 में काफी कमाई की थी और आज 15 साल बाद भी इस फिल्म के दोनों कलाकार अभिनय में सक्रिय हैं।” उन्होंने कहा कि यही वजह है कि वह शाहरुख के साथ फिर से बड़े पर्दे पर काम करना चाहती हैं। सुष्मिता ने इसके लिए खुद फराह से कहा है कि वो शाहरुख को मनाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर