काव्या करेगी अनुपमा के संग घटिया हरकत, मिलेगा करारा जवाब

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो  ‘अनुपमा’ हर दिन फैमिली ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है। शो से दर्शकों को जोड़े रखने के लिए मेकर्स भी मिर्च-मसाले में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में जहां वट सावित्री के व्रत पर काफी हंगामा हुआ वहीं अब काव्या हद से ज्यादा गिरी हुई हरकतें करने पर उतर आई है। अब आने वाले एपिसोड में वह अनुपमा के संग एक घटिया हरकत करने वाली है। हाल ही के एपिसोड्स में हमने देखा कि काव्या की मेड गीता के जाने के बाद शाह परिवार की सभी महिलाएं वट सावित्री की पूजा की तैयारी में लगी जाती हैं। इसी बीच व्रत को लेकर काव्या सवाल करती है कि आखिर ये पूजा क्यों की जाती है? इसके जवाब में अनुपमा कहती है कि इस पूजा से सात जन्मों तक पति-पत्नी का साथ बना रहता है। इस बात को सुनकर काव्या हंसती है और अनुपमा के व्रत को फ्लॉप बताती है। इस बात को सुनकर अनुपमा चुप रह जाती है और बा काव्या को खरी खोटी सुनाती हैं।

अनुपमा बचाएगी अपशगुन

इसके बाद वट-सावित्री की पूजा के दौरान भी काव्या अपनी हरकतों से बाज नहीं आती। वह बात-बात में अनुपमा को ताना मारती है, लेकिन वट-सावित्री की पूजा के दिन ही अचानक काव्या का पैर फिसल है और अनुपमा उसे बचाएगी साथ ही उसका व्रत भी अपशगुन से सुरक्षित करेगी। दरअसल, काव्या के पांव फिसलते समय अनुपमा उसे तो गिरने से रोकगी ही साथ ही पूजा के धागे को भी टूटने से बचा लेगी। इस बार अनुपमा जिस तेजी से अपशकुन को रोकेगी, वनराज  एक बार फिर उससे इंप्रेस हो जाएगा।

अनुपमा से अपने पैर दबवाएगी काव्या

लेकिन अब भी काव्या को शर्म नहीं आएगी और वह पूजा खत्म होने के बाद फिर से अनुपमा की बेज्जिती का मौका खोज लेगी। काव्या अपने पैर में दर्द का बहाना करके अनुपमा से उसमें दवा लगवाएगी और पैर दबाने को कहेगी, लेकिन जब अनुपमा काव्या के पैर दबाएगी तो काव्या उसकी फोटो खींच लेगी इस बात पर अनुपमा भी चुप नहीं रहेगी और काव्या को करारा जवाब देगी। वह काव्या से कहेगी कि अब उसे दर्द नहीं होगा क्योंकि उसे यह फोटो देखकर आराम मिल जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

1 अगस्त से ATM से पैसे निकालने पर देना होगा ज्यादा चार्ज

नई दिल्ली : एक अगस्त से देशभर में कई बदलाव होने वाले हैं। इनका सीधा असर आपकी जेब और जिंदगी पर पड़ेगा। इसलिए जरूरी है आगे पढ़ें »

लीवर को हेल्दी रखने के लिए पिएं गन्ने का जूस

ब्रेकिंगः बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का किया ऐलान

अश्लील वीडियो बनाने व उसे सर्कुलेट करने के मामले में मॉडल व फोटोग्राफर कोलकाता से अरेस्ट

सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, कल ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी मुकाबला

ब्रेकिंगः घर-घर वैक्सीनेशन को लेकर फिरहाद का बड़ा बयान

ओलंपिक्स में हुई दुर्घटना में अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स के मस्तिष्क में बहा खून

यूपी गेट पर राकेश टिकैत करते रह गए इंतजार, बिना मिले ही बंगाल लौटी ममता

क्लास 6 में पढ़ने वाले लड़के ने गेम में ₹40,000 गंवाने के बाद की खुदकुशी

कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी

ऊपर