कसौटी जिंदगी की-2 का धमाकेदार टीजर रिलीज

मुंबईः 17 साल पहले छोटे पर्दे पर शुरू हुए एक शो के तीन किरदार प्रेरणा, अनुराग और कोमोलिका एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। बात हो रही है स्टार प्लस पर आने वाले शो कसौटी जिंदगी की। ये वही सीरियल है जिसकी दम पर एकता कपूर छोटे पर्दे की सफल निर्माता भी बनीं। रीबूट हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 40 सैकेंड के इस टीजर ने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं।
गाना और थीम दोनों पुराने
‘कसौटी जिंदगी की 2’ की थीम और टाइटल सॉन्ग पुराना ही है। टाइटल सॉन्ग के बोल और म्यूजिक भी जस का तस ही है। हालांकि नया टीजर छोटा है। नए टाइटल सॉन्ग में जलती हुई मोमबत्ती, गुलाब की पंखुड़ियां, हवा में लहराता लाल दुपट्टा फिर से दिखाई देता है। नया सीरियल कब से टेलिकास्ट होगा, इस बारे में टीजर में कुछ नहीं बताया गया। लेकिन इसके अगस्त से ऑन एयर होने की संभावना है।
चेहरे नए, किरदार पुराने
टीजर से पहले ही प्रोमो शूट के दौरान यह पता चल गया था कि प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडीज निभा रही हैं। वहीं अनुराग के किरदार के लिए पार्थ समथान का नाम सामने आया है। फेमस वैम्प कोमोलिका के किरदार पर अभी सस्पेंस है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट्स के अनुसार ‘चंद्रकांता’ से फेमस हुईं मधुरिमा तुली ये रोल कर सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dilip

1 करोड़ बांग्लादेशियों को वापस भेजेंगे : दिलीप

बारासात : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दिलीप घोष ने कहा कि केंद्र सरकार पूरे देश में एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटजिन्स) लागू करने आगे पढ़ें »

कांकसा में प्याज लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 3 मरे

प्याज लूटने के लिए मची होड़ पानागढ़ : कांकसा थाना क्षेत्र के बिरुडीहा इलाके में एनएच-2 पर खड़े एक ट्रेलर को रविवार तड़के एक प्याज लदे आगे पढ़ें »

भारत ने जीती साल की पहली वनडे सीरीज, ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराया

बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा ‘छीने गए’ अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करेगा एनआरसी : भाजपा

अपराध

मानव शृंखला के दौरान एक शिक्षक व एक महिला की मौत, 13 घायल

18034 किमी लम्बी मानव शृंखला बनाकर तोड़े सारे रिकॉर्ड

दिसंबर तिमाही में रिलायंस ने पेट्रोल पंपों से पेट्रोल-डीजल की बिक्री में 10 फीसद की बढ़ोत्तरी दर्ज

आईपीएल : श्रीनिवासन बोले – हर चुनौती का जवाब है धोनी, भारत के लिए खेलें या नहीं, 2021 में रिटेन करेंगे

modi

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को परीक्षा पर चर्चा 2020 में छात्रों से करेंगे बात

sangh

संविधान को मानता है संघ, उसका कोई एजेंडा नहीं : भागवत

ऊपर