कपिल शर्मा शो से सिद्धू हुए आउट तो अर्चना पूरन सिंह ने संभाली कमान, देखें इंस्टा पोस्ट

मुंबईः नवजोत सिंह सिद्धू के द कपिल शर्मा शो से निकलने के बाद अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह की उनकी जगह लेने के कयासों पर अब विराम लग गया है क्योंके आखिरकार अर्चना ने कमान संभाल ली है। दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के समर्थन में की गई टिप्पणी के कारण सिद्धू को कथित तौर पर शो से बर्खास्त कर दिया गया था। अनुभवी अभिनेत्री ने अब द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने कल रात होस्ट कपिल के साथ एपिसोड के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली है।

कपिल के साथ शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री ने शो के सेट से कपिल के साथ एक तस्वीर शेयर की और शो का हिस्सा बनने की अपनी खुशी को जाहिर भी किया। अर्चना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा अभी कपिल के साथ सेट पर! हंसी के राजा के साथ एक सेल्फी ब्रेक।

 

पूर्व क्रिकेटर और द कपिल शर्मा शो के जज रहे सिद्धू ने हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान के समर्थन में टिप्पणी की थी जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। सिद्धू ने कहा था मुट्ठी भर लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोषी ठहरा सकते हैं? यह (हमला) एक कायरतापूर्ण कार्य है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने ऐसा किया उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।
लोगों को रास न आयी ये टिप्पणी
सिद्धू की टिप्पणी लोगों को अच्छी नहीं लगी, सोशल मीडिया पर #बॉयकॉट द कपिल शर्मा , नवजोत सिंह सिद्धू पर प्रतिबंध लगाओ जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे। विवाद यहीं नहीं थमा. बाद में कपिल शर्मा भी अपनी टिप्पणी के चलते मुश्किल में पड़ गए।

कपिल ने भी दिया साथ
पुलवामा आतंकी हमले पर कपिल शर्मा ने कहा, “आतंकवाद के अपराधियों से निपटने के बारे में लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है, लेकिन हमें इससे विचलित नहीं होना चाहिए। अपने शहीदों को हम तब सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दे सकते हैं जब इस दुख की घड़ी में हम उनके परिवारों के साथ एकजुटता दिखाएं। मुझे यकीन है कि हमारे सशस्त्र बल पाकिस्तान में आतंकवादियों और उनके सरगनाओं को करारा जवाब देंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

बैडमिंटन : मंत्रालय की गाइडलाइंस के बाद कोर्ट पर उतरे लक्ष्य

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) की गाइडलाइंस के बाद बेंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अकादमी में बैडमिंटन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर