कपिल के बचपन के दोस्त की हुई ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी

मुंबईः पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान देने की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू की द कपिल शर्मा शो से छुट्टी हो गई। अर्चना पूरन सिंह ने उनकी जगह ली और कपिल शर्मा शो फिर पटरी पर दौड़ने लगा, मगर इसी बीच शो को एक और झटका लगने की खबर आयी।
खबर यह थी कि कपिल के पुराने दोस्त और शो के जरूरी अंग चंदन प्रभाकर छोड़कर चले गये हैं। इन खबरों के पीछे कुछ एपिसोड्स में चंदन की गैरहाजिरी थी। कपलि शर्मा शो में चंदन चाय वाले का किरदार निभाते रहे हैं और कपिल के साथ उस दौर में भी कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे थे, जब सुनील ग्रोवर, अली असगर जैसे साथी उन्हें छोड़कर चले गये थे। गौरतलब है कि चंदन कपिल के बचपन के दोस्त हैं। कपिल ने जब अपने शो के साथ वापसी की तो चंदन भी इस टीम का हिस्सा था। लेकिन उनकी जाने की खबरों से सभी अचंभित थे। मगर, अब आपको यह जानकर खुशी होगी कि चंदन की द कपिल शर्मा शो में वापसी हो गयी है। या यूं कहें कि वे कहीं गये ही नहीं थे, बल्कि ब्रेक पर थे।
सोशल मीडिया पर फोटो साझा किया
चंदन की वापसी की पुष्टि कपिल शर्मा की एक तस्वीर से हुई है, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह तस्वीर एपिसोड की शूटिंग के दौरान ली गयी है। तस्वीर में कपिल के साथ भारती सिंह, शुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और राजीव शर्मा अपने-अपने किरदारों में हैं। मगर चंदन का अंदाज बदला हुआ है। इस बार वह महिला के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। शुमोना के हाथ में रंगों की थाली बता रही है कि यह होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान ली गयी है।
अक्षय कुमार और सीआरपीएफ के जवान शिरकत करेंगेद कपिल शर्मा शो की वापसी पिछले साल दिसम्बर में उनकी शादी के बाद हुई थी। इस बार शो के निर्माण में सलमान खान भी भागीदार हैं। इस इनिंग में कपिल के शो ने बेहद शानदार रेटिंग्स के साथ शुरुआत की थी और जल्द रफ्तार पकड़ ली। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी कपिल के शो में आ रहे हैं और फ़िल्मों के प्रमोशन हो रहे हैं। इस वीकेंड पर शो में अक्षय कुमार और सीआरपीएफ के जवान बतौर मेहमान दिखने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो में इस बार उन्हें कृष्णा अभिषेक का साथ मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर