कपिल ने तोड़ी चुप्पी, मुकेश खन्ना को दिया करारा जवाब

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ मुकेश खन्ना को करारा जवाब दिया है। खन्ना ने ‘द कपिल शर्मा’ शो को लेकर तीखी टिप्पणी की थी। उन्होंने शो को अश्लील और वाहियात तक करार दिया था। कपिल शर्मा ने ‘भीष्म’ की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरी पूरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करती है। मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं और यही करता रहूंगा।

मुकेश का आरोप

आपको बता दें कि हाल ही में महाभारत की पूरी टीम कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी, लेकिन मुकेश खन्ना नदारद थे। जब फैन्स ने उनसे इसकी वजह पूछी, तो उन्होंने जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। यह शो फूहड़ता, डबल मीनिंग जुमलों और अश्लीलता से भरपूर है, जिसमें मर्द, औरतों के कपड़े पहनता है, घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं’।

हंसाना और भी जरूरी

मुकेश खन्ना की इस टिप्पणी का कपिल ने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ‘जब दुनिया मुश्किल दौर से गुजर रही हो, तो लोगों को हंसाना और भी जरूरी हो जाता है। ये हर इंसान पर निर्भर करता है कि आपको किस बात में खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी। मैंने खुशी को चुना है और मैं अपने काम पर फोकस करता रहूंगा’। बताते चलें कि, महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभा चुके गजेंद्र चौहान ने भी मुकेश की आलोचना की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रंप बोले- व्हाइट हाउस तब तक नहीं छोडूंगा जब तक…

वाशिंगटनः अमेरिका के निर्वतमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि तीन नवंबर को हुए राष्ट्रपति चुनाव के बाद ‘इलेक्टोरल कॉलेज’ के जो बाइडन को आगे पढ़ें »

कांग्रेस की सरकार बनने पर ‘काले कृषि कानूनों’ को निरस्त कर दिया जायेगा: सुरजेवाला

किसानों के संदर्भ में ‘एक देश, एक व्यवहार’ पर अमल करना चाहिए: प्रियंका नयी दिल्ली: कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को आगे पढ़ें »

ऊपर