कपिल के शो में फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

मुंबई : कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जोड़ी का जादू तो सबने देखा ही है। सुनील जल्द ही फिर से कपिल के शो में नजर आने वाले हैं। लम्बे समय से किसी निजी विवाद को लेकर दोनों ने साथ काम करना बंद कर दिया था, लेकिन दर्शकों को आज भी इन दोनों के साथ आने का बेसब्री का इंतजार है। पिछले दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर सलमान खान ने दोनों को साथ लाने की कोशिश की थी मगर उनको कामयाबी नहीं मिली। ताजा जानकारी के मुताबिक सलमान ने सुनील को शो में वापसी के लिए राजी कर लिया है।
फ्लाइट में हुआ था विवाद
कपिल और सुनील के बीच फ्लाइट में हुए विवाद का तो सबको पता ही है। फ्लाइट में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी इस हद तक बढ़ गई थी की दोनों ने एक-दूसरे से बात करना और काम करना बंद कर दिया था। इस विवाद के कारण शो को तो नुकसान हुआ ही, साथ में दर्शकों का दिल भी टूट गया था। इस विवाद के बारे में सुनील से बात करने पर उन्होंने कहा था कि, “जो हुआ वो होना नहीं चाहिए था। उस शो ने मुझे पहचान दी है। जब शो छोड़ा तो ये लगा था कि मैं बड़ा मौका गंवा रहा हूं लेकिन तब यही करना सही था। बस ईश्वर पर भरोसा था, जिसने इतना दिया है वो आगे भी देगा।”
जल्द होगी शो में वापसी
शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने अब सुनील को शो में वापस आने के लिए मना लिया है। इसके बारे में सलमान ने कहा कि ‘अब सबकुछ ठीक है,बस बीच में शो को नजर लग गयी थी।’ कपिल शर्मा ने भी अपने बयानों में सुनील की वापसी के संकेत दिये हैं। कपिल ने कहा कि, “फिलहाल सुनील अपने प्रॉजेक्‍ट्स में व्‍य‍स्‍त हैं। जैसे ही फ्री होंगे वह शो जॉइन कर लेंगे।”
दोनों के बीच सुधर रहे हैं रिश्ते
कपिल और सुनील के बीच धीरे-धीरे अब रिश्ते सुधर रहें हैं। हालांकि सुनील ग्रोवर कपिल की शादी के मौके पर नहीं पहुंच पाये थे लेकिन पेशेवर तौर पर बात करें तो दोनों के रिश्ते अब पहले जैसे ही स्‍थिर हो गए हैं। फिल्म ‘भारत’ में सुनील के बेहतरीन काम को देखते हुए कपिल ने सोशल मीडिया पर उनको बधाई भी दी थी। दोनों के संबंध इसी तरह से अच्‍छे बनते रहे तो जल्‍द ही इनका याराना पर्दे पर दर्शकों को लुभाता दिखेगा।

बता दें कि इन दिनों कपिल का शो टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर बना हुआ है। अगर सुनील शो में वापसी करते हैं तो दर्शकों के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर