कनिका कपूर को मिली थी जान से मारने की धमकी

मुंबई : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पहली बड़ी सेलिब्रिटी थीं जिन्हें कोरोना वायरस ने अपना शिकार बनाया था। मार्च के महीने में कोरोना पॉजिटिव हुईं कनिका कपूर को काफी ट्रोल किया गया था। उन पर लापरवाही बरतने और समय पर टेस्ट ना करवाने जैसे गंभीर आरोप लगे थे। यह भी कहा गया था कि कनिका एयरपोर्ट चेकिंग से ही भाग गई थीं। इन सभी आरोपों की वजह से उन्हें पूरे देश का गुस्सा झेलना पड़ा। वह कनिका और उनके परिवार के लिए मुश्किल का दौर था।

अब जब परिस्थितियां पहले से बेहतर हुईं है तो कनिका कपूर ने एक इंटव्यू में उस दौरान फेस किए गए मुश्किलों के बारे में विस्तार से बताया है। कनिका बताती हैं कि उस दौरान उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। वे कहती हैं- मैं उस समय काफी परेशान थीं, हमें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। मेरे बच्चों को कहा जा रहा था कि वे खुद को मार लें।

अपना दर्द बयां करते हुए कनिका आगे कहती हैं- कई ऐसे मैसेज भेजे गए थे जिन्हें किसी भी लिहाज से सही नहीं कहा जा सकता। लोग कहने लगे कि मेरा करियर खत्म हो गया। किसी को ये अहसास नहीं हुआ कि मैं एक सिंगल मदर हूं, अपने बच्चों से दूर रहकर मैंने करियर बनाया है। आप कह रहे हैं कि मेरा करियर खत्म हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर: आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी को चेन्‍नई में लगेगी खिलाड़ियों पर बोली

नई दिल्‍लीः आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्‍नई में होगी। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगे पढ़ें »

आईसीसी महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार के लिए पंत और अश्विन नामांकित

दुबई: भारत के सीनियर आफ स्पिनर आर अश्विन और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के नये महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार के आगे पढ़ें »

ऊपर