‘कटप्पा’ के साथ बनेगी ऐश्वर्या की जोड़ी

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय कटप्पा के साथ मणिरत्तम की फिल्म में नजर आएंगी। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ऐश्वर्या राय के अपोजिट दिखेंगे। सूत्रों के मुताबिक मणिरत्तम की बिग बजट फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ में ऐश्वर्या और सत्यराज की जोड़ी दिखेगी।
जुड़ सकते हैं अमिताभ
सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के साथ अमिताभ बच्चन से भी बात चल रही है, लेकिन अभी तक अमिताभ ने हामी नहीं भरी है। मणिरत्तनम की ये फिल्म एक तमिल नॉबेल पर आधारित होगी। ये फिल्म एक राजा और रानी की होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या रानी के किरदार में होंगी और सत्यपाल राजा बनेंगे जो उनके पति का रोल प्ले करेंगे।
बच्चे-बच्चे की जुबान पर कटप्पा का नाम
फिल्म ‘बाहुबलि’ में कटप्पा का रोल निभाने के बाद सत्यपाल पूरे देश में मशहूर हो गए, उनका नाम बच्चे-बच्चे की जुबान पर चढ़ गया। अब उनके ऐश्वर्या के अपोजिट देखना बेहद खास होगा। हालांकि कुछ लोगों को ऐसा भी लग रहा है कि ऐश्वर्या राय और सत्यपाल एक दूसरे के अपोजिट पर्दे पर कैसे दिखेंगे। पहले इस फिल्म में राजा के रोल के लिए साउथ के एक्टर मोहन बाबू को अप्रोच किया गया था, लेकिन जब बात नहीं बनी, तब सत्यपाल को ये फिल्म ऑफर की गई और उन्होंने हां कर दिया। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर