कंडोम से जुड़े टैबू पर बन रही फिल्म, ये है टाइटल…

नई दिल्ली : अभिनेता अपारशक्ति खुराना की बतौर लीड हीरो के रूप में जल्द फिल्म आने वाली है। फिल्म का नाम ‘हेलमेट’ है। फिल्म का नाम ‘हेलमेट’ ही क्यों रखा गया, इसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी है। एक्टर ने इस बारे में एक मजेदार बात बताई है।

अपारशक्ति ने बताई वजह

अपारशक्ति ने फिल्म के इस टाइटल के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए बताया, ‘हेलमेट शब्द का इस्तेमाल कंडोम के लिए किया गया है। यह फिल्म कंडोम के बारे में है और इस समय के बारे में है कि लोगों के लिए आज भी मेडिकल स्टोर पर कंडोम का पैकेट मांगना कितना अजीब लगता है। यहां तक कि दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में भी। यह एक स्थिति पर आधारित कॉमेडी फिल्म है, लेकिन ऐसा नहीं है कि पूरी फिल्म में लोग कंडोम के बारे में ही बात करते रहेंगे!’

सतराम रमानी द्वारा निर्देशित ‘हेलमेट’ एक कॉमेडी फिल्म है जो देश के प्रमुख हिस्सों की उस जमीनी हकीकत को दर्शाती है, जहां सेक्स के लिए सुरक्षा के बारे में बात करना अजीब है। इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इन फिल्मों में नजर आए हैं अपारशक्ति

बता दें, अपारशक्ति इससे पहले अपारशक्ति खुराना ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘लुका छुपी’, ‘जबरिया जोड़ी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म बाला में भी उनकी एक झलक दिखाई गई थी। अपारशक्ति का कॉमिक टाइमिंग लोगों को खूब पसंद आई थी। अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म एक्ट्रेस प्रनूतन नजर आने वाली हैं। प्रनूतन एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं। प्रनूतन इससे पहले फिल्म नोटबुक में नजर आ चुकी है। ये उनकी डेब्यू फिल्म थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर: आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी को चेन्‍नई में लगेगी खिलाड़ियों पर बोली

नई दिल्‍लीः आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्‍नई में होगी। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगे पढ़ें »

आईसीसी महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार के लिए पंत और अश्विन नामांकित

दुबई: भारत के सीनियर आफ स्पिनर आर अश्विन और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के नये महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार के आगे पढ़ें »

ऊपर