कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि पीएम मोदी 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सबसे योग्य और सही नेता हैं।
सत्ता में आना ही चाहिए
मुंबई में कंगना ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोकतंत्र के सबसे अधिक योग्य उम्मीदवार और सही राजनेता हैं। वह अपने इस पद पर अपने माता-पिता की वजह से नहीं हैं, बल्कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कठिन मेहनत की है। 2019 लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर कंगना ने कहा कि हां, निश्चित रूप से उन्हें अगले साल फिर से सत्ता में आना चाहिए, क्योंकि 5 साल का समय देश को गड्ढे से बाहर निकालकर विकास की राह पर ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं होता है।
हमेशा से गड्ढे में है देश
जब कंगना से पूछा गया कि क्या आप पीएम मोदी को सत्ता में दोबारा देखना चाहती हैं? तो इसके जवाब में कंगना कहती हैं कि क्यों नहीं, हमारा देश गड्ढे में है। इस देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल का समय काफी कम है। हमें अपने देश को इस गड्ढे से निकालने की जरूरत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर