कंगना पर आदित्य का वार, दर्ज करवायी प्राथमिकी

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब कुछ हैपेनिंग न हुआ हो। आए दिन कोई न कोई खबर सुर्खियां बटोर ही लेती है। लंबे समय से चले आ रहे आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के बीच का विवाद दिन-प्रतिदिन गहराता ही जा रहा है। अब नया मामला सामने आया है कि आदित्य ने कंगना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

क्या है मामला?
पिछले काफी समय से हमने इन दोनों सितारों को एक-दूसरे के खिलाफ काफी कुछ बोलते सुना और पढ़ा है। दरअसल, कंगना अपने एक पुराने इंटरव्यू में ‘रेस 2’ के ऐक्टर आदित्य के खिलाफ यौन और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप भी लगा चुकी हैं और अब कुछ दिनों पहले आदित्य पंचोली ने भी कंगना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया है। यह प्राथमिकी दशक पहले कंगना और उनकी बहन रंगोली द्वारा दायर उस शिकायत के जवाब में उन्होंने दर्ज कराया है, जिसमें कहा गया था कि ऐक्टर ने कंगना को प्रताड़ित और उनका शोषण किया है।

अादित्य ने लिया लीगल ऐक्‍शन का फैसला
आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने कै फैसला किया है। आदित्य की शिकायत में यह दावा किया गया है कि कंगना के वकील ने उनके (आदित्य) खिलाफ रेप केस फाइल करने की धमकी दी है, जिससे कि ऐक्टर इनकार कर चुके हैं। यह शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है। आदित्य का मानना है कि रेप सबसे घिनौना क्राइम है और उन्होंने सबूत के तौर पर विडियोज और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अम्फान रिलीफ फंड : आर्थिक सहायता व रिकंस्ट्रक्शन के लिए 6250 करोड़ रु.

अम्फान से मरने वालों की संख्या हुई 98 सबिता राय, कोलकाता : अम्फान चक्रवात के प्रभावित लोगों के लिए आर्थिक सहायता तथा रीकंस्ट्रकशन कार्य के लिए आगे पढ़ें »

nadda

उपलब्धियों और निर्णायक फैसले से भरा रहा मोदी 2.0 का पहला साल : नड्डा

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा और इस आगे पढ़ें »

ऊपर