कंगना की ‌फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का बदला जाएगा शीर्षक, ये होगा नया नाम

मुंबईः ‌बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का शीर्षक अब बदले जाने की खबर है। इंडियन साइकैटरिस्ट सोसायटी (आईपीएस) के डाॅॅक्टरों ने इस फिल्म के शीर्षक के ऊपर आपत्ति जताई थी। शीर्षक को लेकर इस फिल्म के ऊपर विवादों के खत्म ना होने और रिलीज में लगातार आ रही रूकावटों के मद्देनजर अब जाकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने इसका संज्ञान लिया है।

करंट टाइटल के साथ आगे नहीं बढ़ सकती फिल्म

सूत्रों की मानें तो आईपीएस के बार-बार शीर्षक को लेकर उठाई जा रही आपत्तियों को ध्यान में रखकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने मामले का संज्ञान लेने के बाद यह फैसला किया है कि मौजूदा शीर्षक के साथ फिल्म को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। खबरों के अनुसार फिल्म के नये नाम लिए विकल्प के तौर पर ‘सेंटिमेंटल है क्या’ को लिया जा सकता है।

डॉक्टरों ने बताया लोगों को आहत करने वाला

दरअसल, इंडियन साइकैटरिस्ट सोसायटी के डॉक्टरों का कहना है ‌कि ये शीर्षक दिमागी रूप से कमजोर लोगों को आहत करने के साथ ही उन लोगों को भी बढ़ावा देता है जो मेंटल शब्द का गलत रूप में प्रयोग करते हैं। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने डॉक्टरों से अनुरोध किया था कि किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले ट्रेलर को एक बार देख लें उसके बाद ही ट्रेलर को दर्शकों के लिए रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुकें हैं पर ट्रेलर अभी भी लॉन्च होना बाकी है। पहले फिल्म इस साल मई में ही रिलीज होनी थी लेकिन इसको जुलाई तक टाल दिया गया। अब बताया जा रहा है कि फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर