कंगना की बहन के आरोपों के बाद आलिया ने तोड़ी चुप्पी

मुंबईः बॉलीवुड में आरोप-प्रत्‍यारोप लगाने का सिलसिला जारी है। ऐसे में कंगना रनौत के बाद उनकी बहन रंगोली ने भी आलिया भट्ट और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा है। ऐसे में लंबे समय के बाद आलिया ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आलिया का कहना है कि वह सिर्फ सकारात्मक चीजों पर अपना ध्यान लगाना चाहती हैं। हाल में आलिया, उनकी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट को लेकर रंगोली ने ट्विटर पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा, भट्ट बंधुओं के लिये जब कंगना ने फिल्म करने से इनकार किया तो महेश बहुत हताश हो गये थे और उन्होंने अभिनेत्री को चप्पल फेंककर मारा था।
राष्ट्रीयता के बारे भी टवीट कर कहा…
राजदान की राष्ट्रीयता के बारे में एक और ट्वीट कर रंगोली ने लिखा, लोगों को ‘इन गैर भारतीयों के एजेंडा के बारे में सोचना चाहिए जो यहां की धरती पर रहते हैं, यहां के संसाधनों का इस्तेमाल करते हैं और यहां के लोगों को गालियां देते हैं’।
मेरा परिवार मुझसे 10 गुणा ज्यादा परिपक्व और मजबूत
रविवार रात को आलिया की इस परिपक्वता के लिये उनकी तारीफ की गई और पूछा गया कि क्या उनके परिवार को लेकर किये गये इस तरह के बयान उन्हें परेशान नहीं करते। इस पर आलिया ने कहा ‘अगर मैं ऐसी हूं तो मेरा परिवार मुझसे 10 गुणा ज्यादा परिपक्व और मजबूत है। मैं इन सब में नहीं पड़ना चाहती। मैं खुश और सकारात्मक रहकर कड़ी मेहनत करना चाहती हूं और हर दिन खुद को और बेहतर करना चाहती हूं।’

मैं सिर्फ अपने करियर पर फोकस करती हूं
26 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि इन सबके बजाय वह अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा ‘लोग क्या कहते हैं और क्या नहीं कहते हैं मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं। हर किसी को हक है कि जो वह कहना चाहता है वो कहे लेकिन मैं चुप रहूंगी, यही मेरा रुख है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

हवाई यात्राओं में आने लगी गति : मुम्बई से कोलकाता की आज की सभी टिकटें बुक

एयरपोर्ट पर ही टाइम बिताने को हैं मजबूर कोलकाता वासी, 60 उड़ानें हुईं संचालित नेहा सिंह,कोलकाता : लॉकडाउन में अनलॉक वन के तहत सोमवार को कोलकाता आगे पढ़ें »

जल्द नहीं उतरीं निजी बसें तो समस्या होगी विकराल

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाताः निजी बसें अब भी सड़कों से नदादर हैं। ऐसे में जल्द यदि सभी निजी बसें नहीं उतरीं तो समस्या विकराल हो सकती है। आगे पढ़ें »

ऊपर