कंगना की धाकड़ में दिव्या दत्ता की एंट्री, दिखा खतरनाक लुक

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को थिएटर में रिलीज होने जा रही है। इसी बीच फिल्म से दिव्या दत्ता का खतरनाक लुक सामने आ गया है। दिव्या फिल्म में विलेन के रोल में हैं। पोस्टर में दिव्या साड़ी के साथ हाथों में कड़े और आलता लगाए दिख रही हैं। दिव्या दत्ता काफी डार्क लुक में माथे पर बिंदी के साथ देखा जा सकता है।

दिव्या दत्ता का फर्स्ट लुक आउट

दिव्या दत्ता का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। इसका पोस्टर शेयर करते हुए दिव्या दत्ता ने लिखा – ये बेहद ही खतरनाक है और आपको अंदाजा भी नहीं है कि ये और कितनी खतरनाक हो सकती है। मैं फिल्म धाकड़ से अपना एक नया किरदार पेश कर रही हूं, जिसका नाम है रोहिनी।

फिल्म में लीड रोल में कंगना
धाकड़ में कंगना लीड रोल में हैं। स्पाई-एक्शन फिल्म में कंगना रनौत एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी। दिव्या दत्ता से पहले कंगना का भी लुक आउट हो चुका है। फिल्म के पोस्टर में आप कंगना को हाथ में तलवार लिए बैठे देख सकते हैं। उनके बैकग्राउंड में लाशों के ढेर लगा हुआ है, जिससे पता चलता है कि कंगना का किरदार काफी दमदार होने वाला है। कंगना के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। हाल ही में उनका भी एक पोस्टर आउट हुआ था।
बता दें कि, धाकड़ को सोहेल मकलाई प्रोड्यूस कर रहे हैं। रजनीश घई इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को विश्व स्तर का बनाने के लिए इसमें जाने-माने अंतरराष्ट्रीय डीओपी तेटसुओ नगाटा को जोड़ा गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर