एवेंजर्स एंडगेम के लिए हो रहे हैं हर सेकेंड में 18 टिकट्स बुक, अब तक 2.25 लाख टिकट बिके

नई दिल्लीः भारत में मार्वल की सुपरहीरो सीरीज एवेंजर्स ने एक नया रिकाॅर्ड कायम कर दिया है। मार्वल की सुपरहीरो सीरीज एवेंजर्स एंडगेम को लेकर भारत में जबरदस्त क्रेज है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भारत में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये है। वहीं सोमवार को लॉस एंजलिस में फिल्म का एक प्रीमियर रखा गया। प्रीमियर में फिल्म के सभी सितारे मौजूद थे।

हर सेेकेंड हो रही है 18 टिकट्स बुक

ऑनलाइन मूवी टिकट ऐप बुक माय शो ने हर सैकंड में करीब 18 टिकट्स बुक करने की बात की है। एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल को इंडिया में चार भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी में रिलीज हो रही है। बुक माय शो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ने आशीष सक्सेना ने बताया- हम ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म रिलीज से पहले एवेंजर्स एडवांस बुकिंग के कई और नए रिकॉर्ड बना देगी।

अब तक लगभग 2.25 लाख टिकट बिके

कार्निवल सिनेमा के उपाध्यक्ष राहुल कदबेट ने बताया कि ‘अब तक लगभग 2.25 लाख टिकट बेचे गए हैं। जो हर वीकेंड की क्षमता का लगभग 74 प्रतिशत है। हमारे पास 100 से अधिक शहरों में फिल्म के हर दिन 1000 से ज्यादा शो हैं। सबसे ज्यादा दिल्ली/एनसीआर और मुंबई में बेचे गए हैं।’

पिछले साल भी हुई थी ताबड़तोड़ बुकिंग

पिछले साल, एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने भी बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार दस्तक दी थी। एवेंजर्स एंडगेम की तरह ही इन्फिनिटी वॉर की एडवांस टिकट बिक्री रिकॉर्ड तोड़ थी। रिलीज से पहले ही फैन्स ने 20 लाख से अधिक टिकट बुक कर दिए थे। बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपये पहले वीकेंड में ही कमा लिए थे।

बता दें कि फिल्म ने भारत में केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों की बुकिंग के साथ एडवांस सेल के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बुक माइ शो एप के मुताबिक, फिल्म की प्रति सेकेंड में 18 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई।


शेयर करें

मुख्य समाचार

Imran Khan's faded welcome in America

अमेरिका में इमरान खान का फीका स्वागत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस्लामाबाद : अमेरिका पहुंचने पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया गया। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का स्वागत आगे पढ़ें »

howdy

ट्रंप बोले- भारत में होने वाले एनबीए मैच, आ रहा हूं मैं सावधान

ह्यूस्टन : अमेरिका में 'हाउडी मोदी' के कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनबीए बास्केटबॉल मैच का जिक्र करते हुए भारत आने की आगे पढ़ें »

ऊपर