एपिक अक्टूबर के महीने में लांच करेगा तीन नये शो

मुंबई:  एपिक चैनल,  अपने दर्शकों को अक्टूबर में सेलिब्रिटियों से पैक तीन नये टेलीविजन शो का तोहफा देने जा रहा है। इन तीन नये शोज में  शामिल हैं यात्रा की कहानियां ‘द रोड लेस ट्रेवल्ड’, भारत की अनकही कहानी सद्गुरु द्वारा  ‘भारत  रिद्म आॅफ नेशन’  और भारत के कुछ सबसे प्रतिभाशाली लोगों के जीवन, समय और करियर पर एक नजर ‘क्रिएटिव इंडियंस’ ।

 रोड लेस ट्रेवल्ड एक अनुभवी यात्री की सहजता और इच्छा की नैतिकता का पालन करता है। गोडजिला प्रसिद्ध जोनाथन लेग पारंपरिक स्थानों और असामान्य अनुभवों की तलाश में  भारत भर में यात्रा करते हैं,  परंपरागत मार्ग में  मिलने वाले अनुभवों की खोज में और अक्सर गंतव्य के विचित्र पहलुओं का अनुभव हासिल करते हैं। मुंबई, कोलकाता,  ओडिशा के साथ-साथ हिमालय में अनजान पथों पर यह मेहमान एक आकर्षक देश के लोगों के दिलों का आनंद हासिल करता है। यह टेलीविजन शो 1 अक्टूबर से एपिक चैनल पर दिखाया जाएगा।

रिद्म आॅफ नेशन सद्गुरु जग्गी वासुदेव के साथ, भारत की कहानी, इतिहास से संस्कृति की समझ और पहचान की पड़ताल करता है। वार्ता की इस विशेष  शृंखला में, भारत के सबसे प्रमुख आध्यात्मिक विचारकों में से एक – सद्गुरु बताते हैं कि भारत को, क्या भारत बनाता है? उन्होंने भारत के धार्मिक, सामाजिक, आर्थिक और आध्यात्मिक मूल, भारत के सार, भावना पर चर्चा की है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वे देश में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति को कैसे प्रभावित करते हैं। वह असंख्य विषयों के बारे में बात करते हैं, नदियों की जीवन रेखाओं के स्वरूप से लेकर, नस्लीय और जातीय पहचान के बारे में, जिससे देश की आबादी बनती है।

क्रिएटिव इंडियंस प्रदर्शन, साहित्यिक और ललित कला के क्षेत्र में भारत में बेहतरीन दिमागों को समझने, उन्हें प्रदर्शित करने का शानदार काम करता है। किसी कलाकार की रचनात्मक प्रक्रिया को चित्रित करने और उसका विश्लेषण करने से इस शो में कलाकारों के विशिष्ट रूप को उनके कला रूप और उस कौशल को प्रदर्शित किया जाता है जो उनके शिल्प को बखूबी परिभाषित करता है। शो में ए आर रहमान, अनुराग कश्यप, अनीता डोंगरे, अधुना और अवन कांट्रेक्टर पर वृत्तचित्र शामिल हैं। यह सीरीज 3 अक्टूबर को रिलीज होगी।

भारत के हिंदी भाषी इंफोटेमेंट चैनल पर इन अग्रणी पेशकश को अंग्रेजी में पेश किया जाएगा।अकुल त्रिपाठी, कंटेंट एंड प्रोग्रामिंग हेडएपिक चैनल ने कहा, “एपिक चैनल अपनी विविधता में भारत को प्रदर्शित करने का प्रयास करता है, और हम मानते हैं कि इस तरह भारत के लोगों की कहानियां कई भाषाओं में आती हैं।दुनिया भर में फैली दुनिया की सबसे बड़ी अंग्रेजी भाषा बोलने वाली आबादी में से बड़ी संख्या भारत भर में फैली है। अगर हम भाषा के आधार पर ऐसी महान कहानियों को छोड़ दें तो यह उचित नहीं होगा और कुछ कहानियों को उन्हीं भाषा में सबसे अच्छी तरह से बताया जा सकता है, जिसमें वे बनीं हैं। हम सावधानीपूर्वक ऐसी कहानियों का चयन कर रहे हैं और उन्हें एक अंग्रेजी स्लॉट सोमवार से बुधवार को 10:30 बजे पेश करेंगे और आश्वस्त हैं कि यह जो ताजगी लाएगी, वह अपने मूल्यों और परिप्रेक्ष्य के कारण एपिक के लिए आकर्षक प्रस्ताव बन जाएगी। “

मुख्य समाचार

‘म‌हिला पुलिस अधिकारी स्लीवलेस पहनकर ऑफिस न आएं’

नई ‌दिल्ली : महिला पुलिस अधिकारी जब थाने में ड्यूटी पर आएं तो वे स्लीवलेस टॉप या वेस्टर्न स्टाइल की ड्रेस पहनकर न आएं। यह आगे पढ़ें »

Shilpa shetty Back

12 वर्षों के बाद शिल्पा करेंगी वापसी, इस रोल में दिखेंगी

मुंंबईः बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। वे एक दशक से ज्यादा समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने आगे पढ़ें »

इंस्टाग्राम पर इंसानी खोपड़ियों व हड्डियों की धड़ल्‍ले से बिक्री, खरीददारों में ज्‍यादातर शोधार्थी

लंदन : उपभोक्‍तावाद के इस दौर में अपने प्रोडाक्‍टस को बेचने के लिए सोशल मीडिया एक अच्‍छा माध्‍यम बन गया है। इसके जरिए बहुत से आगे पढ़ें »

Rajnath in KAshmir

एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे : राजनाथ

श्रीनगर : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे। उन्होंने कहा कि घाटी से सभी आतंकियों आगे पढ़ें »

Sidhu resignation

6​ दिन बाद आखिरकार सिद्धू का इस्तीफा मंजूर

चंडीगढ़ : राज्य मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को स्वीकार कर लिया। इसके बाद सीएम ने आगे पढ़ें »

भारत ए को जीत नहीं दिला सके अक्षर पटेल

आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और नाबाद 81 रन की पारी खेली विंडीज से 5 रन से मैच हार गई भारतीय ए टीम कुलीगेः अक्षर पटेल आगे पढ़ें »

ओवरथ्रो नियमों की समीक्षा कर सकती है एमसीसी

लंदनः न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले गये आईसीसी विश्व कप के फाइनल में हुए ‘ओवरथ्रो’ विवाद के बाद क्रिकेट कानूनों के संरक्षक मेरिलबोन क्रिकेट आगे पढ़ें »

सिंधू 2019 में अपने पहले फाइनल में

इंडोनेशिया ओपनः सेमीफाइनल में चेन यू फेई को सीधे सेटों में दी मात जकार्ताः भारतीय टीम की शीर्ष महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू ने इस साल किसी आगे पढ़ें »

Mueksh Ambani Salary

11 सालों से नहीं बढ़ रही मुकेश अंबानी की तनख्वाह

मुंबई : देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की तनख्वाह ​पिछले लगातार 11 सालों से नहीं बढ़ाई जा रही आगे पढ़ें »

धोनी दो महीने के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर…

विंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर