एजाज खान गिरफ्तार, किया दावा कि…

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में बिग बॉस 7 फेम एक्टर एजाज खान को बीते दिन हिरासत में लिया था। आज यानी बुधवार को एक्टर की गिरफ्तारी भी हो गई है। मेडिकल जांच के लिए एनसीबी अधिकारी एजाज को ले गए हैं।

एजाज का दावा

कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय, एजाज खान ने कहा ‘मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं।’

कोर्ट में होगी पेशी

एक वरिष्ठ एनसीबी अधिकारी ने बताया कि एजाज खान को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था। एनसीबी ने एजाज खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। अब उनकी गिरफ्तारी के बाद आज एजाज खान को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा।
शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर