एक ही फिल्म में दिखेंगे ‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि निर्देशक रोहित शेट्टी पुलिस पर आधारित लोकप्रिय फिल्मों ‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ को एक ही फिल्म में लाने पर काम कर रहे हैं। देवगन ने 2011 में आयी ‘ सिंघम’ और 2014 में इसके सीक्वल में अहम भूमिका निभाई थी। रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ में नजर आए थे और अब अक्षय कुमार ‘सूयवंशी’ में दिखाई देंगे।

देवगन और अक्षय ने किया था कैमियो
देवगन और अक्षय दोनों ने ‘सिम्बा’ में कैमियो किया था। देवगन ने कहा ‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ के साथ पुलिस यूनिवर्स फिल्म बनाने की योजना है। यह एक अलग फिल्म होगी। हमें सही पटकथा की जरूरत है और हम इस ओर काम कर रहे हैं। ‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ ‘देसी’ सुपरहीरो बन गए हैं और अब ‘सूर्यवंशी’। तीनों को एक साथ लाना अच्छा विचार है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो…
50 वर्षीय अभिनेता ‘सूर्यवंशी’ में भी कैमियो करेंगे। उन्होंने कहा ‘हां, इसमें मेरा एक कैमियो है।’ देवगन लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होनी है और इसकी टक्कर आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से होगी। इसके बारे में देवगन ने कहा ‘हमें नहीं पता कि टकराव के बारे में क्या हो रहा है। यह लव तय करेंगे। मैंने सुना कि इसी दिन ‘अवतार’ रिलीज हो रही है तो ऐसे में हम दोनों को ही इससे बचना होगा। ‘अवतार’ बड़ी फिल्म है।’ देवगन अब ‘ दे दे प्यार दे’  फिल्म में दिखाई देंगे जो 17 मई को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर