एक टेक में दिया 14 मिनट लंबा सीन, हैरान रह गई टीम

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन को ऐसे ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता है। जीवन के 76 वसंत देख चुके बच्चन का काम के प्रति जज्बा लोगों के लिए प्रेरणादायी है। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग के दौरान अपने नॉन स्टॉप अभिनय से पूरी टीम को हैरत में डाल दिया। अमिताभ ने फिल्म के 14 मिनट लंबे सीन को शानदार तरीके से एक ही टेक में पूरा कर दिया।
शॉट के बाद गूंज उठीं तालियां
इस सीन के लिए फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने अपने दोस्त अमिताभ की खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा कि ‘‘मैं भाग्यशाली हूं कि इस फिल्म के ऐतिहासिक दृश्य का हिस्सा बना।’’ साथ ही उनका कहना था कि 14 मिनट के सीन को एक शॉट में ओके करना न केवल मुश्किल है, बल्कि इसके लिए समर्पण की भावना की भी जरूरत होती है। आनंद पंडित ने कहा कि ‘‘अमित जी ने इस सीन को बखूबी निभाया। इस दौरान सेट पर बिल्कुल खामोशी थी और शॉट ओके होने के बाद तालियां गूंज उठीं। वह वाकई लेजेंड हैं और हम सभी के लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं।’’
आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो- रेसुल
अमिताभ के 14 मिनट के शॉट को एक टेक में पूरा किये जाने की चर्चा और तारीफ सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी हो रही है। हॉलीवुड के साउंड आर्टिस्ट रेसुल पुकुट्टी ने पिछले दिनों आपने ट्वीट में उनके द्वारा ‘चेहरे’ फिल्म में इतने लंबे सीन को एक शॉट में पूरा करने की चर्चा करते हुए लिखा, ‘‘डियर सर, इसमें कोई शक नहीं कि दुनिया में आप सर्वश्रेष्ठ हो।’’ अमिताभ ने रेसुल के ट्वीट के जवाब में लिखा कि ‘‘रेसुल, मैं जितनी तारीफ के लायक, आपने उससे कहीं ज्यादा मुझे दे दिया है।’’

बता दें कि फिल्म ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री थ्रिलर है। इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर