एक्शन से भरपूर है फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर, पहली बार साथ नजर आए ये एक्‍शन हीरो

suryavanshi

मुंबई : फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दिया है। ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन की आवाज से होती है, जिसमें वह कहते हैं, ‘मुंबई हिन्दुस्तान का दिल और हिन्दुस्तान के इस दिल ने आज तक कई वार सहे हैं। मगर मुंबई में उनका अब तक सबसे बड़ा वार होना बाकी था और इस वार को रोकने की जिम्मेदारी थी मुंबई एंटी टेररिज्म स्कॉड के एक योद्धा की।’ इस लाइन के खत्म होते ही एंट्री होती है फिल्म के हीरो अक्षय कुमार की। साथ ही ट्रेलर में दिखता है धमाकेदार एक्शन।

एक साथ नजर आए ये एक्‍शन हीरो

इस फिल्म में एक्शन के साथ डायलॉग्स भी काफी असरदार है। रणवीर सिंह और अजय देवगन की एंट्री कहानी को और रोचक बनाती है। ट्रेलर में अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर ‌सिंह जब साथ में लड़ने आते हैं तो ये सीन काफी शानदार लगता है। कैटरीना कैफ हालांकि ट्रेलर में कम ही नजर आईं। फिल्म जानकारों की माने तो इसके ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही प्रशंसकों को भी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

‘सूर्यवंशी’ में पुलिस की बर्बरता नहीं दिखाई गई है : रोहित शेट्टी

वहीं फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में पुलिस की बर्बरता नहीं दिखाई गई है। ‘सिंघम’ सीरीज और ‘सिम्बा’ फिल्म के लिए मशहूर शेट्टी से ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद जब पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म में पुलिस बर्बरता और मुठभेड़ में हुईं मौतों का महिमामंडन किया गया है, तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया। साथ ही कहा कि ‘मेरी फिल्म में पुलिस बर्बरता है ही नहीं।’ फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग के मौके पर फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर और कलाकार अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ मौजूद थे। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर