एकता कपूर ने करण जौहर को मिस्टर बजाज का रोल ऑफर किया, जल्द देंगे ऑडिशन

मुंबई : बॉलीवुड प्रोड्यूसर, डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी एक सेल्फी पोस्ट की। इस सेल्फी में करण जौहर के सफेद बाल दिखे। फोटो के नीचे करण ने लिखा ‘मुझे पता है कि मेरी एक्टिंग करंट वायरस से भी डरावनी है लेकिन सेकेंड चांस की उम्मीद करने में कोई बुराई नहीं है।’ इसके आगे उन्होंने लिखा ‘जो भी फिल्ममेकर रिस्क लेने के लिए तैयार है उनके लिए मैं पिता के रोल के लिए अवेलेबल हूं।’ करण जौहर की इस फोटो और कैप्शन पर कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी अपनी राय जाहिर की और कई लोगों ने उनसे मस्ती भी की। करण जौहर की इस पोस्ट पर कृति सेनन ने लिखा है ‘परफेक्ट पाउट के साथ पिता।’ तो वहीं एक्टर अनिल कपूर ने लिखा ‘मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो सर…’एकता ने करण को ऑफर किया मिस्टर बजाज का रोल: इन सब मस्ती भरे जवाबों के बीच सीरियल क्वीन एकता कपूर ने करण जौहर को मिस्टर बजाज का रोल ऑफर कर दिया। एकता ने लिखा ‘मेरा एक सीरियल पहले से ही चल रहा है, ऋषभ बजाज के बाल सफेद हैं और वो हॉट भी हैं, हम अक्सर चेहरे बदलते रहते हैं, प्लीज टीवी में आ जाओ, यहां खुश करना ज्यादा आसान है।’एकता कपूर के इस फनी जवाब पर करण जौहर ने कहा ‘लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं ऑडिशन के लिए आ रहा हूं, इस रोल को करने पर मेरी मम्मी काफी खुश होगी।’ बता दें कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ तब से आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे भी अपने अपने घरों में बंद हैं। ऐसे में इस तरह के फनी पोस्ट से ये सितारे आपस में टाइम पास कर रहे हैं और अपने वक्त को अच्छे से बिता रहे हैं। n

शेयर करें

मुख्य समाचार

फ्रांस में चर्च पर हमला करने वाले के हाथ में थी कुरान

नीस (फ्रांस) : फ्रांस के शहर नीस में गुरुवार को एक गिरजाघर में लोगों पर चाकू से हमला करने वाले टूनीशियाई के हाथ में कुरान आगे पढ़ें »

चीन की चिन्ता बढ़ी, भारत-अमेरिका ने सुरक्षा परिषद के एजेंडे पर मिलकर काम करने पर सहमति जताई

वाशिंगटन: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) के एजेंडे से जुड़े विषयों पर भारत और अमेरिका ने व्यापक बातचीत की और लोकतंत्र, बहुलवाद व नियम आधारित आगे पढ़ें »

ऊपर