ऋतिक के अलावा किसी से कंपटीशन नहीं: टाइगर

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ का कहना है कि उनका कंपटीशन ऋतिक रौशन के अलावा किसी अन्य के साथ नहीं है। टाइगर श्राफ हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण के छठे सीजन में पहुंचे थे। शो के दौरान टाइगर ने कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि ऋतिक रोशन के अलावा उनका किसी के साथ कोई कंपटीशन नहीं है।
वरुण धवन और सिद्धार्थ मेरे लिए नहीं है कंपटीशन
‘बागी’और‘हीरोपंती’जैसी फिल्मों में काम कर चुके टाइगर का मानना है कि उनके समकालीन एक्टर्स जो कर रहे हैं, वे ऐसी फिल्में नहीं कर सकते हैं। यही कारण है कि उन्हें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों के साथ किसी तरह का कंपटीशन फील नहीं होता है। हालांकि वह ऋतिक के जितने बड़े फैन है उतना ही उन्हें कंपटीशन भी मानते हैं। टाइगर ने कहा कि यदि ऋतिक की फिल्म‘कहो ना प्यार है’ साल 2014 में रिलीज हुई होती तो लोग टाइगर को नोटिस तक नहीं करते। टाइगर और ऋतिक साथ में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन और डांस देखने को मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

बैडमिंटन : मंत्रालय की गाइडलाइंस के बाद कोर्ट पर उतरे लक्ष्य

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) की गाइडलाइंस के बाद बेंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अकादमी में बैडमिंटन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर