ऋचा चड्ढा लंदन भारतीय फिल्म महोत्सव में उत्कृष्ट उपलब्धि पुरस्कार से सम्मानित

मुंबईः  ऋचा चड्ढा को निर्माता तबरेज नूरानी की फिल्म ‘‘ लव सोनिया ’’ में उनके प्रदर्शन के लिए लंदन भारतीय फिल्म महोत्सव में उत्कृष्ट उपलब्धि पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
ऋचा लंदन भारतीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए फिलहाल लंदन में हैं जहां ‘‘ लव सोनिया ’’ का प्रीमियर रखा गया था।
फिल्म को प्रसिद्द लीसेस्टर स्क्वायर में दर्शकों के सामने रखा गया और उसे बेहद जोरदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म में ऋचा के अलावा अनुपम खेर, राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी और साईं तमहंकर भी हैं। ऋचा ने एक बयान में कहा, ‘‘ ये उम्मीद से बिलकुल परे था। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां लंदन में लोगों ने मेरे काम को जाना और सराहा। यह एक विनम्र अनुभव था। ’’ वह बहुत जल्द ‘‘ शकीला ’’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं और साथ ही वह अमेजन प्राइम्स ऑरिजनल सीरिज ‘‘ इंसाइड एज ’’ के दूसरे सीजन के लिए भी काम शुरू करेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

gay

दक्षिण अफ्रीका में विवाह आयोजकों ने समलैंगिक शादी कराने से किया इनकार

केपटाउन : दक्षिण अफ्रीका में एक शादी समारोह स्थल ने अपनी ईसाई मान्यताओं के कारण एक समलैंगिक जोड़े का विवाह कराने से इनकार कर दिया आगे पढ़ें »

robot

इसरो ने बनाया इंसानी रोबॉट ‘व्योममित्र’, गगनयान की उड़ान से पहले जाएगा अंतरिक्ष

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी गगनयान परियोजना के तहत बुधवार को भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने 'व्योममित्र' को दुनिया के समक्ष पेश आगे पढ़ें »

ऊपर