उम्र में 12 साल छोटे लड़के को डेट करने पर बोलीं मलाइका, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’

मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्हें अर्जुन कपूर से प्यार हो गया। दोनों तकरीबन तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। मलाइका को अक्सर उम्र में 12 साल छोटे अर्जुन के साथ डेट करने की वजह से ट्रोल किया जाता है जिसपर एक इंटरव्यू में उन्होंने विस्तार से बात की थी। मलाइका ने कहा था, ‘परेशानी उम्र में नहीं है। समाज महिलाओं को नींचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। अगर आप इंडिपेंडेंट और मजबूत महिला हैं तो आप सॉफ्ट टारगेट हैं। मुझे अक्सर सोशल मीडिया पर सलाह दी जाती है कि मुझे अपनी उम्र के मुताबिक कपड़े पहनने चाहिए। इसका क्या मतलब है? आप वो पहनते हैं जो आपको पसंद हो?अगर मेरे पहनावे से आपको दिक्कत है तो ये आपकी परेशानी है। मलाइका ने आगे कहा, ‘अगर मेरे दोबारा रिश्ते में पड़ने से आपको परेशानी है तो ये आपकी दिक्कत है। अगर मेरे पार्टनर की एज कम होने से आपको दिक्कत है तो ये आपकी परेशानी है। मैं यहां सबको खुश करने नहीं आई हूं।’ बढ़ती उम्र के साथ मैं ये बात सीख गई हूं कि लोगों की बातों से कैसे निपटना है। लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, इससे मुझे एक परसेंट भी फर्क नहीं पड़ता। क्या आप मेरे बिल भर रहे हैं? तो आपको मैं किस बात की सफाई दूँ? कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन आगे पढ़ें »

वार्ड बॉय ने संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाली, बेटे के सामने तड़प-तड़पकर मौत

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन वार्ड बॉय ने हटा दी। ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर