इस हॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ शाहरुख खान ने मनाई ईद

मुंबईः हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपने चाहनेवालों को ईद की बधाई दी। उनके घर मन्नत के बाहर फैन्स का हुजूम लगा हुआ था। बंगले की बालकनी से शाहरुख ने अभिवादन स्वीकार किया। उनके साथ बेटे अबराम भी मौजूद थे। लेकिन इस बार दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख के साथ उनके परिवार के अलावा अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी दिखाई दिए। कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे थे कि शाहरुख के साथ बालकनी में कौन है। मन्नत के बाहर लोगों का इतना बड़ा जमावड़ा देख के डेविड काफी हैरान थे।

डेविड के शो में पहले भारतीय बने शाहरुख

डेविड के शो ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ में जाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं शाहरुख खान। पिछले महीने न्यूयॉर्क में उनके स्पेशल एपिसोड की शूटिंग हुई और कुछ बाकी का हिस्सा भारत में शूट होने वाला है। इसके बाद से ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि डेविड भारत आ सकते हैं। ईद पर शाहरुख के घर डेविड के दिखने से ये खबर सही साबित हो गई। बताया जा रहा है कि शो के एपिसोड में मन्नत के बाहर फैन्स के हुजूम वाले हिस्से को भी दिखाया जाएगा। बता दें कि इस शो को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा। हालांकि,कब तक ये एपिसोड आएगा इसकी तारिखों का एलान अभी तक नहीं किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर