इस हॉरर फिल्म ने सिनेमाघर में ली एक शख्स की जान

बैंकॉकः सिनेमाघरों में डरावनी भूतिया फिल्में देखने का अपना एक अलग ही मजा है और आजकल तो इसका क्रेज भी बना हुआ है। थियेटर में हॉरर फिल्में देखकर लोगों के डरने की बात तो खूब सुनी है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि सिनेमाघर में डरावनी फिल्म देखते हुए किसी व्यक्ति की मौत हो गई हो। बताया जा रहा है कि थाइलैंड के एक सिनेमाघर में भूतिया फिल्म देखते हुए 77 वर्ष के एक ब्रिटिश नागरिक की मौत हो गई।

ये फिल्म देख रहा था शख्स

अमेरिकी डायरेक्टर गैरी डॉबरमैन की फिल्म ‘एनाबेल कम्स होम’ 26 जून को भारत में रिलीज हुई थी। जिसके बाद से ही फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बेहद डरावनी फिल्म को सिनेमाघरों में देखकर लोग डर का एक अलग ही अनुभव कर रहे हैं। लेकिन इसी फिल्म के कारण ब्रिटिश नागरिक बर्नार्ड चैनिंग की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार छुट्टियां मनाने के लिए बर्नार्ड थाइलैंड आये थे। इस दौरान वे यह फिल्म देखने एक सिनेमाघर पहुंचे। फिल्म के खत्म होने के बाद जब बत्तियां जली तो पास बैठी एक महिला ने देखा कि बर्नार्ड की मौत हो चुकी है।

बर्नार्ड की लाश को देखने के बाद पास बैठी महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस और एम्बुलेंस को इस घटना की जानकारी दी गयी। इस घटना के बाद से ही महिला सदमे में है। एम्बुलेंस के आने के बाद बर्नार्ड के मृत शरीर को ढक दिया गया। फिल्म देखते हुए किसी को बर्नार्ड की मौत की भनक तक नहीं लगी। स्‍थानीय पुलिस अभी इस बात का पता लगा रही है कि बर्नार्ड की मौत वाकई में इस फिल्म की वजह से हुई है या नहीं। कुछ चश्मदीदों ने बताया कि प्रवेश द्वार पर कुछ लोग स्टाफ के साथ बात कर रहे थे और बहुत चिंतित भी थे। इस घटना से सभी लोग अचंभित हैं। बता दें कि इससे पहले भी 2016 में आंध्र प्रदेश में भूतिया फिल्म ‘द कंज्यूरिंग’ देखने के दौरान 65 वर्ष के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

फिल्म ‘एनाबेल कम्स होम’ की बात करें तो इसे एक सत्य घटना पर आधारित बताया जा रहा है। कहा जाता है कि अमेरिका में 1970 में एक मां ने अपनी बेटी डॉना के लिए दुकान से एक गुड़िया खरीदी थी। कुछ ही दिनों बाद वो खुद हिलने लगी क्योंकि उसमें एनाबेल नाम की एक लड़की की आत्मा उस गुड़िया में आ गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

cricket

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया, 3-0 से किया क्लीनस्वीप

रांची : रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मंगलवार को भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर आगे पढ़ें »

dhankhad

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले, ‘मैं राज्य सरकार के अधीन नहीं’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राज्य सरकार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच जारी तनातनी बढ़ती जा रही है। दरअसल इस विवाद आगे पढ़ें »

ऊपर