इस सांसद ने कंगना को कहा ‘हिमाचल का सड़ा हुआ सेब’

Kangna sent media to the notice, said - Ban remove otherwise will be bad result

मुंबईः लंबे समय से चर्चा में चल रहा किसान आंदोलन इन दिनों बॉलीवुड सितारों के बीच भी पहुंच चुका है जहां हाल ही में कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की ट्विटर पर हुई बड़ी लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ऐसे में अब कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस सांसद बिट्टू ने कंगना रनौत को हिमाचल का सड़ा हुआ सेब बुलाया है। इससे पहले सांसद बिट्टू सिंगर दिलजीत दोसांझ से खफा थे। उन्होंने सिंगर पर अपने गानों से खालिस्तानी एजेंडे को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था, लेकिन अब उनके सुर पूरी तरह से बदल गए हैं, जहां उन्होंने अपने नए ट्वीट में दोसांझ को समर्थन दिया और अपने ट्वीट में उन्हें टैग किया और कहा कि वे दोनों पंजाब के लिए एक साथ हैं।

बाहरी लोगों को बर्दाश्त नहीं करेंगे

सांसद बिट्टू ने इस विषय पर बात करते हुए कहा है कि “मैं कंगना को यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि हमारे पंजाबियों बीच सैकड़ों दिक्कतें हो सकती हैं लेकिन हम कभी भी बाहरी लोगों को अपने मामलों में बर्दाश्त नहीं करते हैं। मुझे यकीन है कि उसे हिमाचल के किसानों और युवाओं द्वारा प्रदर्शनकारी किसानों को आतंकवादी के रूप में लेबल करने के लिए सबक सिखाया जाएगा और हिमाचल में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। इसके बाद वो छिपने के लिए सिर्फ नरेंद्र मोदी के घर जाकर रह सकती हैं।

कानूनी नोटिस भी भेजा चुका है

अभिनेत्री पिछले कई दिनों से दिल्ली में चल रहे किसानों के प्रदर्शन के खिलाफ ट्वीट कर रही हैं, जिसके बाद उन्हें इसके लिए कानूनी नोटिस भेजा गया है। इस ट्वीट में कथित रूप से नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को निशाना बनाया गया था। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य जस्मैन सिंह नोनी की तरफ से उनके वकील हरप्रीत सिंह होरा ने कंगना को ये नोटिस भेजा है। नोटिस के अनुसार मुंबई में कंगना के मकान का एक हिस्सा ढहाए जाने पर उन्होंने अपने फैंस को एकजुट करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लिवर रोगों को दूर करे हल्दी

हल्दी की गांठ एवं हल्दी पाउडर से सभी परिचित हैं। यह पाउडर के रूप में रसोईघर में अवश्य मिल जाती है। दाल व साग-सब्जियों में आगे पढ़ें »

हावड़ा व सियालदह स्टेशनों पर भी हाई अलर्ट

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हावड़ा : गणतंत्र दिवस को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में चेकिंग का अलर्ट जारी आगे पढ़ें »

ऊपर